लोकप्रिय वेब सीरिज आर्या से अपना डिजीटल डेब्यू करने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता  सेन एक और शानदार वेब सीरीज लेकर आ रही हैं जिसका नाम है ताली । सुष्मिता सेन की वेब सीरिज़ ताली मुंबई की ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता गौरी सावंत पर आधारित है । इस सीरिज़ में सुष्मिता मुख्य किरदार गौरी सावंत के रूप में नज़र आएंगी । और अपनी इस वेब सीरीज से सुष्मिता ने अपना पहला लुक रिलीज़ कर दिया है । 

f397013a-9ef4-4aa3-a065-f512fc4382c3

सुष्मिता सेन की नई वेब सीरिज़ ताली 

अपनी वेब सीरिज़ ताली से सुष्मिता ने अपना फ़र्स्ट लुक रिलीज़ करते हुए लिखा, “Taali - बजाऊँगी नहीं, बजवाऊँगी !”

बताया जा रहा है की जब ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता गौरी सावंत की बायोपिक को लेकर सुष्मिता को अप्रोच किया गया तो उन्हें इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और उन्होंने तुरंत इसे करने के लिए हामी भर दी । उन्हें गौरी का किरदार बेहद पसंद आया है ।

ताली में कुल 6 एपिसोड होंगे, जिसमें गौरी की लाइफ की हर पहलू को बेहद बारिकी के साथ दिखाया जाएगा और दर्शकों को बताया जाएगा कि आखिर किस तरह गौरी सावंत भारत की पहली ट्रांसजेंडर मां बनीं । 

बता दें कि गौरी सावंत, सखी चार चौघी ट्रस्ट की संस्थापक और निदेशक हैं, जो सुरक्षित सेक्स को बढ़ावा देती है और ट्रांसजेंडरों को परामर्श प्रदान करती है । 

वेबसीरीज पर काम शुरू हो चुका है । वेबसीरीज के निर्देशन का कार्यभार मराठी फिल्ममेकर रवि जाधव करेंगे जबकि इसका निर्माण ग्लोबल स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट और मीडिया सॉल्यूशंस के बैनर तले अर्जुन सिंग बारान और कार्तिक डी निशंदर करेंगे ।