नेहा धूपिया अपने मदरहुड को एंजॉय करने के साथ-साथ अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ़ को भी बेलेंस करके चल रही है । हाल ही में नेहा धूपिया अमेज़न मिनी टीवी की शॉर्ट फ़िल्म गुड मॉर्निंग में नजर आईं । अपनी इसी फ़िल्म के प्रमोशन के सिलसिले में नेहा धूपिया ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने न केवल अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ़ बल्कि पर्सनल लाइफ़ के बारें में भी खुलकर बात की ।

EXCLUSIVE: मां बनने के बाद फ़िल्मों की च्वाइस पर नेहा धूपिया ने कहा- “एक औरत जब मां बनती है तो वह निगेटिव रोल्स नहीं कर पाती लेकिन आदमी के पिता बनने के बाद उसकी लाइफ़ में कुछ चेंज नहीं होता ; मेरा 23 किलो वजन बढ़ गया लेकिन अंगद का 23 ग्राम भी नहीं बढ़ा”

नेहा धूपिया अपने हर रोल को बखूबी निभाना चाहती हैं

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई खास बातचीत में जब नेहा से पूछा गया कि, माँ बनने के बाद उनकी फ़िल्मों की च्वाइस पर कोई असर पड़ा ? तो इसके जवाब में नेहा ने कहा कि, “मैंने अभी तक जो भी काम किया है और जिस किसी भी फ़ेज़ में, मैं अभी हूं, उन सभी कामों पर मुझे बहुत गर्व है । लेकिन अब मैं अपनी फ़िल्मों को लेकर बहुत मैच्योर हो गई हुं । हालांकि बहुत लोग ऐसे होते हैं जो पैरेंट्स बनने के बाद उन स्क्रिप्ट्स को नहीं करते जो वो अपने बच्चों को न दिखा सके । पेरेंट्स बनने के बाद आप निगेटिव रोल्स नहीं कर सकते है  । आप कैमरे पर बंदूक़ नहीं पकड़ सकते क्योंकी इससे आप कहीं न कहीं अपने बच्चों को मिसलिडिंग करते हो उन्हे गलत दिशा देते हो ।”

नेहा ने आगे कहा कि, “लेकिन मेरे केस में मैं कहना चाहूंगी की मैं सिर्फ़ रोल कर रही हूं जो भी मुझे ऑफ़र हुआ है उसे मैं अच्छे से करने की कोशिश कर रही हूं । हालांकि यहाँ मैं हिंसा को बढ़ावा नहीं दे रही लेकिन यदि मुझे किसी अच्छे डायरेक्टर ने कोई अच्छी स्क्रिप्ट दी अच्छा रोल दिया तो मैं उसे करूँगी । एक औरत जब माँ बन जाती है तो वह ऐसे रोल करने से बचती है लेकिन एक आदमी जब पिता बनता है तो उसकी लाइफ़ में कुछ चेंज नहीं आता ।”

अंत में नेहा ने हंसते हुए कहा कि, “मां बनने के बाद मैंने 23 किलो वजन बढ़ा लिया लेकिन अंगद का 23 ग्राम भी नही बढ़ा ।”