सुशांत सिंह राजपूत ने बीते साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया । लेकिन वह अपने बेहतरीन काम और अच्छे स्वभाव के चलते वह लोगों के दिलों में एक खूबसूरत याद बनकर हमेशा जिंदा रहेंगे । बिना किसी गॉडफ़दर के बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत की अच्छाई पर तो अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी मुहर लगा दी है । हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत द्दारा लिखा गया एक नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो उनके अंदर की फ़ीलिंग्स को बयां कर रहा है । सोशल मीडिया पर सुशांत का ये पुराना नोट तेजी से वायरल हो रहा है ।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इस लेटर में बयां की थी अपने अंदर की आवाज, लिखा था- ‘मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, फिर समझ आया मैं गलत गेम खेल रहा हूं’

सुशांत सिंह राजपूत ने नोट में शेयर की अपनी फ़ीलिंग्स

श्वेता द्दारा शेयर किए गए इस पोस्ट में सुशांत ने लिखा था, “मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ न कुछ बनने में ही निकाल दिये । मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था । मैं अच्छा टेनिस खेलना चाहता था, अच्छे ग्रेड लाना चाहता था । सब कुछ मैं उसी नजरिये से देखने लगा था । मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, बेहतर होने के सपने देखता था । लेकिन फिर समझ आया मैं गलत गेम खेल रहा हूं । क्योंकि असल में गेम तो यही था कि मैं कौन हूं ।”

श्वेता ने भावुक होते हुए इस नोट को शेयर करते हुए लिखा, “भाई ने लिखा था यह, यह विचार बहुत ही गहरा है ।”

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ़्लैट में मृत पाए गए थे । पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया लेकिन उनके फ़ैंस और फ़ैमिली इसे आत्महत्या मानने को राजी नहीं थी इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई । सीबीआई ने अपनी तफ़्तीश में कई एंगल तलाशे जिसमें से एक ड्रग्स का एंगल भी सामने आया जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को सुशांत के लिए ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भी लिया गया था । सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है । सीबीआई ने हाल ही में एक तीन पेज की चिट्ठी जारी की थी । उस चिट्ठी में सीबीआई ने बताया था कि उन्होंने सुशांत मामले में काफी व्यापक जांच की है और सभी पहलुओं पर पूरा ध्यान दिया ।