अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनीं सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव और अमित साध की काई पो चे की रिलीज़ को आज दस साल पूरे हो गए हैं । चेतन भगत के थ्री मिस्टेक ऑफ माइ लाइफ पर बनी काई पो चे बॉक्स ऑफ़िस पर हिट साबित हुई थी । काई पो चे दोस्ती की फिलॉसिफी कहने वाली फिल्म है ।  फिल्म की कहानी तीन दोस्तों गोविंद (राजकुमार राव), इशांत (सुशांत सिंह राजपूत) और ओमी (अमित साध) के इर्द-गिर्द घूमती हैं । इसी फ़िल्म के साथ सुशांत ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी ।

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बॉलीवुड फ़िल्म काई पो चे ने पूरे किए 10 साल ; डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने कहा- “यह एक चुनौतीपूर्ण फ़िल्म थी”

सुशांत सिंह राजपूत की काई पो चे

काई पो चे के दस साल पूरा होने पर अभिषेक कपूर कहते हैंकाई पो चे को दर्शकों के सामने लाने में मुझे चार साल लग गए । एक निर्देशक के रूप में यह एक चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट था । तीन नई प्रतिभाओं के साथ काम करना एक शानदार समय था और फिल्म बनाते समय कई चुनौतियां थीं लेकिन हमने उनका बहादुरी से सामना किया । आज राज और अमित शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं और एक निर्देशक के रूप में मुझे उनके साथ काम करने पर गर्व महसूस होता है ।

काई पो चे का प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुआ । कहानी अपने समय से आगे की थी । फिल्म ने कई पुरस्कार भी जीते और दर्शकों से अपार सराहना प्राप्त की । आज भी यह फिल्म और कहानी दर्शकों के दिलो में है ।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, अभिषेक कपूर आगामी एक्शन एडवेंचर में दो नई प्रतिभाओं, अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन और राशा थडानी को लॉन्च करेंगे । निर्देशक शूटिंग शेड्यूल को स्टार्ट करने के लिए सही लोकेशन की तलाश में व्यस्त हैं ।

उनके मार्गदर्शन में लॉन्च की गई हर प्रतिभा अपने-अपने करियर में एक सफलता पा रहे है । दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत, फरहान अख्तर, सारा अली खान, राजकुमार राव और अमित साध, कुछ नाम उनके मार्गदर्शन में लॉन्च किए गए थे ।