बॉलीवुड के चमकते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया । महज 34 की उम्र में सुशांत की असामयिक मौत ने हर किसी को सदमे में डाल दिया । बिना किसी गॉडफ़ादर के फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत  14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के बेडरूम में फांसी के फंदे पर लटके पाए गए थे जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था । सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 14 जून 2023 को 3 साल पूरे हो चुके हैं । तीसरी बरसी आ गई, पर न्याय का अभी भी कुछ पता नहीं । सुशांत का परिवार और फैन्स आज भी एक्टर के लिए इंसाफ का इंतजार कर रहे हैं । वहीं सीबीआई भी सुशांत मौत केस को लेकर कुछ नहीं बोल रही है ।

9ddea2af-2515-4c72-8fdd-5e8e0530bf2d

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी

शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया लेकिन परिवार और फ़ैंस के बढ़ते दबाव के चलते इस केस ने एक नया मोड़ लिया और सुशांत सुसाइड केस सीबीआई के हवाले कर दिया । सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई समेत एनसीबी और ईडी भी कर रही हैं । सुशांत केस की जाँच में कई और एंगल सामने आए जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में रहा ड्रग्स का एंगल । इस ड्रग्स का एंगल की जांच में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी लपेटे में आई ।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या, यह गुत्थी आज तक सुलझी नहीं है । मामले की जांच कर रही सीबीआई तीन वर्ष में भी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई  हैं। हालांकि, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स के पैनल ने दावा किया था कि उनकी मौत आत्महत्या थी । सुशांत सिंह राजपूत के परिजन और फैंस को अबतक आशा है कि जल्द ही एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझेगी और सच सबके सामने होगा ।