सनी लियोनी इन दिनों अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों के साथ लॉस एंजिल्स में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट फ़ोटोज से सनसनी मचाने वाली सनी लियोनी ने हाल ही में एक नई लग्जरी  Maserati कार खरीदी है । अब सनी के शानदार कार कलेक्शन में एक और लग्जरी कार शामिल हो गई है । इसकी जानकारी सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर दी ।

सनी लियोनी ने खरीदी बेशकीमती लग्जरी कार Maserati, करोड़ों में है कीमत

सनी लियोनी के घर आई लग्जरी कार Maserati

सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई व्हाइट कलर की Maserati कार के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीरो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा, “कल मैं इसे अपने घर लेकर आई । जब भी मैं इसे ड्राइव करती हूं तो बहुत खुश होती हूं ।” इसके अलावा सनी ने एक और फ़ोटो शेयर की है जिसमें वह अपने पति डेनियल वेबर के साथ नई कार में बैठे हुए नजर आ रही हैं । बताया जा रहा है कि सनी ने Maserati Ghibli ली है जिसकी कीमत 1.35 - 1.52 करोड़ रुपए (इंडिया में) है ।

View this post on Instagram

Brought home this beast yesterday! Every time I drive this car I am so happy! @maserati @maseratiusa

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी लग्जरी कारों का खूब शौक था । उनके पास भी एक Maserati कार थी ।

View this post on Instagram

Best thing about LA is the sunshine and this guy...lol @dirrty99 ?

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म कोका कोला में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ मंदाना करीमी भी लीड रोल में दिखाई देंगी । इसके अलावा वह अपने पति डेनियल के साथ फ़िल्म प्रोड्यूस भी करने की तैयारी कर रही हैं । सनी जल्द ही फिल्म वीरमदेवी से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं । इसके अलावा वह मलयालम फिल्म रंगीला में भी काम कर रही हैं ।

View this post on Instagram

Yay!! Nothing like picking up my new @maserati ?with @dirrty99!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on