पिछले दिनों ही निर्देशक अनिल शर्मा ने अभिनेता सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ गदर 2 की शूटिंग शुरू की । इस फ़िल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आएंगी और उत्कर्ष शर्मा, जो डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं, भी लीड रोल में नजर आएंगे । साल 2001 में आई गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 की शूटिंग हिमाचल में शुरू हुई जिसके पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है ।

गदर 2 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने पर सनी देओल ने शेयर किया ‘तारा सिंह’ का फ़र्स्ट लुक, फ़ैंस हुए एक्साइटेड

सनी देओल की गदर 2

सनी देओल की गदर 2 का लोग काफ़ी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । गदर 2 में सनी एक बार फ़िर से तारा सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । हाल ही में सनी ने गदर 2 से अपने फ़र्स्ट लुक को शेयर किया है । सनी ने लिखा, “सिर्फ भाग्यशाली लोगों को ही बेहतरीन किरदारों को फिर से जीवंत करने का मौका मिलता है। तारा सिंह को 20 साल बाद फिर लेकर आ रहा हूं। गदर 2 की पहले चरण की शूटिंग पूरी हो गई। इस किरदार को दोबारा निभाकर धन्य महसूस कर रहा हूं ।’’

2022 में रिलीज होने वाली फिल्म गदर में कहानी जहां छोड़ी गई थी वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा । इससे पहले सनी ने 15 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर गदर 2 का मोशन पोस्टर रिलीज किया था । ये फिल्म 2022 में रिलीज होगी । गदर 2 को जी स्टूडियो और अनिल शर्मा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । कहानी को शक्तिमान ने लिखा है, जबकि म्यूजिक मिथुन का रहेगा ।