साल 2001 में रिलीज हुई हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म गदर ने हर वर्ग के दर्शकों का दिल जीत लिया था । सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी स्टारर गदर-एक प्रेम कथा के गाने से लेकर डायलॉग तक, आज भी लोगों की जुबान पर हैं । और अब निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर के सीक्वल, गदर 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आएंगी । वहीं गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगे ।

Sunny-Deol-and-Ameesha-Patel-kick-off-the-shoot-for-Gadar-2-see-photos-

सनी देओल और अमीषा पटेल ने शुरू की गदर 2

बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक गदर के सीक्वल गदर 2 की शूटिंग इन दिनों हिमाचल में चल रही है । फ़िल्म के सेट से डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें सनी एक बार फ़िर तारा सिंह और अमीषा सकीना के किरदार में नजर आ रही हैं । अमीषा जहां सफेद सूट के साथ पीले दुपट्टे में नजर आ रही हैं । वहीं उनके नजदीक बैठे सनी महरून कुर्ते के साथ सफेद पायजामे और मैचिंग पगड़ी में दिख रहे हैं ।

गदर की कहानी को आगे बढ़ाते हुए सनी देओल और अमीषा पटेल ने शुरू की गदर 2 की शूटिंग, फ़िल्म के सेट से तारा सिंह और सकीना का लुक हुआ वायरल

उत्कर्ष शर्मा, डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं और गदर में सनी के बेटे जीते के किरदार में नजर आ चुके हैं । 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म गदर में कहानी जहां छोड़ी गई थी वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा । इससे पहले सनी ने 15 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर गदर 2 का मोशन पोस्टर रिलीज किया था । ये फिल्म 2022 में रिलीज होगी ।

गदर की कहानी को आगे बढ़ाते हुए सनी देओल और अमीषा पटेल ने शुरू की गदर 2 की शूटिंग, फ़िल्म के सेट से तारा सिंह और सकीना का लुक हुआ वायरल

गदर 2 को जी स्टूडियो और अनिल शर्मा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । कहानी को शक्तिमान ने लिखा है, जबकि म्यूजिक मिथुन का रहेगा ।