शाहिद कपूर स्टारर जर्सी के हालिया रिलीज ट्रेलर को लोगों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है । इसी के साथ लोगों में जर्सी को लेकर प्रत्याशा हर दिन बढ़ती जा रही है । 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली जर्सी से अब मेकर्स ने एक और नया पोस्टर रिलीज किया है जिसे शाहिद कपूर ने अपने दिल के करीब बताया है और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है ।

शाहिद कपूर ने जर्सी के इस नए पोस्टर को इसलिए बताया अपना फ़ेवरेट, नजर आई पिता-बेटे की बॉन्डिंग

शाहिद कपूर की जर्सी से नया पोस्टर

जर्सी का नया पोस्टर पिता-पुत्र के रिश्ते पर जोर देता है जो की फिल्म में नजर आएगा । सभी का दिल चुराते हुए, पोस्टर में अर्जुन जो की शाहिद कपूर का किरदार है वह , अपने बेटे किट्टू (रोनित कामरा द्वारा अभिनीत) के शूलेस बांधते हुए दिखाई देते है। अर्जुन और किट्टू के बीच के बंधन का प्रतीक यह पोस्टर फिल्म की एक और भावना को दर्शाता है।

फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे की जर्सी खरीदने के लिए संघर्ष करता है। एक रॉ, भरोसेमंद और वास्तविक कहानी, जर्सी मानवीय भावना का उत्सव है। आपको सपनों की ताकत में विश्वास दिलाते हुए, यह फिल्म आपको अपनी सीट से बांधने के लिए तैयार है। फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए, वह फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में दिखाई देंगे।

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है। सचेत-परंपरा के जर्सी में फुट-टैपिंग, पावरफुल नंबर है जिसे निश्चित रूप से धुनों को आप गुनगुनाएंगे .