शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में आने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं । हालांकि उन्होंने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली स्टारकिड सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है । न्यूयॉर्क में फिल्मों की पढ़ाई कर रही सुहाना खान को अभिनय में खासी रूचि है और इसके बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी । कोरोना संकट के इस दौर में सुहाना खान काफ़ी समय तक मुंबई में अपने मम्मी-पापा गौरी खान और शाहरुख खान के साथ रहीं लेकिन अब कुछ दिन पहले ही वापस न्यूयॉर्क लौट चुकी हैं । सुहाना का स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज उन्हें दूसरों से अलग बनाता है । सुहाना अपने लेटेस्ट फ़ोटो से सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं ।

सुहाना खान का स्टनिंग लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, फ़्रेंड शनाया कपूर ने पूछा ये सवाल

सुहाना खान का क्यूट लुक

सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें उनका कॉन्फ़िडेंट और क्यूट लुक सुर्खियां बटोर रहा है । इन तस्वीरों में सुहाना वाइट फर वाले क्रॉप टॉप में क्यूट सा पोज देती हुईं नजर आ रही हैं । जहां उनके फ़ैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं वहीं उनकी स्टार किड फ़्रेंड यानी संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने सुहाना के फ़ोटो पर कमेंट कर लिखा,क्या सच में तुम हो ? इसके अलावा सुहाना की कजिन आलिया छिबा कमेंट करके लिखती हैं "ऑब्सेस्सेड विद दिस"

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं । जहां सुहाना के पापा शाहरुख खान ने पहले ही ये साफ़ कर दिया है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी वहीं उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने के संकेत दिए थे ।

WhatsApp-Image-2020-12-31-at-12.59.50-PM

WhatsApp-Image-2020-12-31-at-12.59.49-PM