बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार मल्लिका शेरावत ने अपनी सेक्सी अदाओं से न जाने कितनों का दिल लूटा है और अब भले ही वह फ़िल्मों से दूर हों लेकिन उनकी बोल्डनैस अभी भी कुछ कम नहीं हुई है । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मल्लिका शेरावत अस्कर अपनी लाइफ स्टाइल, फिटनेस को लेकर पोस्ट करती हैं । जहां इन दिनों मालदीव बॉलीवुड सिलेब्स का हॉट डेस्टिनेशन बन गया है वहीं छुट्टियां मनाने के लिए केरल पहुंची । अपनी केरल वेकेशन से मल्लिका ने अपने बिकिनी फ़ोटोज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है ।

यैलो बिकिनी में न्यू ईयर के वेलकम के लिए तैयार बैठीं मल्लिका शेरावत ने 2020 को बोल्ड अंदाज के साथ किया Bye Bye

मल्लिका शेरावत का बोल्ड अंदाज

केरल में वेकेशन एंजॉय कर रही मल्लिका ने पीले रंग की बिकिनी में अपनी तस्वीर पोस्ट की । मल्लिका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । पीली बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा, “बेस्ट तो अभी आना है, बाय बाय 2020 (Bye Bye 2020)”

बता दें कि मल्लिका पीछे कुछ दिनों से अपने इंस्टाग्राम पर लगातार केरल से अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो मल्लिका पिछली बार AltBalaji की वेब सीरिज बू सबकी फ़टेगी में नजर आईं थी । इसके बाद मल्लिका ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट को अनाउंस नहीं किया है ।