काफ़ी लंबे समय से शाहरुख खान ने हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री पर राज किया है । लेकिन अब उनके बच्चे भी उनका साथ देते हुए नजर आ रहे है । जहां उनका सबसे छोटा बेटा अबराम खान अपने क्यूट लुक और प्यारी सी मुस्कान से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते है वहीं ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध से दूर उनके बड़े बेटे आर्यन खान अपने किलिंग लुक से सभी का दिल जीत लेते है और अब यदि बात उनकी लाडली बेटी सुहाना खान की, कि जाए तो उनकी महज मौजूदगी ही इवेंट की सारी लाइमलाइट चुरा ले जाती है । सुहाना खान की हर एक तस्वीर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है ।

और अब एक बार फ़िर सुहाना की नई तस्वीर हमेशा तरह की चर्चा का विषय बन गई है । इस तस्वीर में सुहाना ढीली-ढाली व्हाइट शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई है । इसमें सुहाना काफ़ी आराम के मूड में कुछ गहरी सोच में डूबी हुई नजर आ रही है । चेहरे पर पड़ती धूप सुहाना की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है ।

शाहरुख खान की तरह, उनकी बेटी सुहाना खान का भी कलाकार बनने का सपना है । शाहरुख खान ने अपने कई इंटरव्यू में कहा था कि यदि सुहाना अभिनेत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें कोई एतराज नहीं है लेकिन इससे पहले वो अपनी पढ़ाई पूरी करें । फ़िर भी ऐसा लगता है, सुहाना ने ग्लैमर वर्ल्ड में धीरे-धीरे कदम रखना शुरू कर दिया है । हाल ही मे, सुहाना ने करण जौहर के सुपरविजन में हाल ही में एक फ़ोटोशूट करवाया था ।