करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ा ली है । स्टार किड अनन्या पांडे की खूबसूरती के दीवानों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है । अनन्या पांडे के ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फ़ॉलोवेर्स की संख्या 1 मिलियन तक पहुंच गई है ।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के आने से पहले ही अनन्या पांडे बनी इंस्टाग्राम क्वीन, फ़ॉलोवेर्स की संख्या पहुंची 1 मिलियन !

अनन्या पांडे ने अपने फ़ैंस का शुक्रिया अदा किया

सोशल मीडिया पर अनन्या के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और अभिनेत्री अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने दैनिक जीवन से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर के अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती है । अपनी इस उपलब्धि पर अभिनेत्री ने एक बूमरेंग वीडियो के जरिये अपने प्रशंसकों का धन्यवाद किया है और उनसे मिल रहे प्यार के प्रति आभार व्यक्त किया है ।

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा,"A million kisses, one for each of you!!! ❤? I love you all and thanks for always loving me back ?? #MyFirstMillion (sorry I couldn’t tag everyone ☹)".

यह भी पढ़ें : करण जौहर की नई 'स्टूडेंट' अनन्या पांडे के बारें में ये 7 बातें आप नहीं जानते होंगे

अभिनेत्री अनन्या 'लैक्मे इंडिया' को एंडोर्स करने वाली भारत की सबसे युवा सेलिब्रिटी है । युवा अभिनेत्री वर्तमान में टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी डेब्यू फिल्म में व्यस्त है और फ़िल्म के प्रति अपना बेस्ट देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है ।