यदि आप मनोरंजन जगत बिजनेस का हिस्सा हो, तो आप समझ पाओगे कि आजकल सेलिब्रिटी के बारें में कैसे कहानियां बनाई जाती है । रेस्टोरेंट के बाहर या एयरपोर्ट पर उनकी रेंडमली तस्वीरों को देख कहानियां बन जाती है । ऐसा ही एक वाकया हुआ बच्चन परिवार के घर के साथ । विदेश से अपने वेकेशन को खत्म कर हाल ही में ऐश्वर्या रय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए । लेकिन एक तस्वीर में जहां ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या का हाथ थामा हुआ था वहीं अभिषेक उन दोनों से थोड़ी दूरी पर थे, ऐसे में कहानी बन गई कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच लड़ाई चल रही है और इसने इस बात को भी हवा दे दी कि दोनों की शादी शुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही है । क्या बकवास है ।

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तकरार की खबरें एकदम बकवास हैं, असलियत तो ये है

ओह वेल । शोबीज (और यहां तक कि इससे बाहर) में किसका विवाह इन दिनों अच्छा प्रदर्शन कर रहा है ? लेकिन यहां मैं आपको बताता हूं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच लड़ाई की खबरें महज अफ़वाहें है और ऐसा करके उन्हें भी उस हार्टब्रेक क्लब में शामिल करने का विचार किया जा रहा है । चूंकि कई सारी ऐसी शादियां है जो इन दिनों अच्छी नहीं चल रही है, तो फ़िर उनकी कैसे अच्छी चल रही है ? ये थोड़ा तर्काधार है । आईए पता लगाते है ।

इस जोड़े के बारें में सच ये है कि ये जोड़ा एक दूसरे के साथ बेहद खुश है । जीवन-मरण से परे, ये दोनों मिलकर अपनी जिंदगी के महत्वपूर्ण फ़ैसले लेते है फ़िर चाहे हो आराध्या का पालन-पोषण हो या अभिषेक का करियर, सभी से संबंधित ।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने लिया अभिषेक बच्चन के करियर का जिम्मा

वो ऐश्वर्या ही थी जिन्होंने सुझाया था कि अभिषेक के डूबते करियर को संवारने के लिए सलमान खान की पूर्व बिजनेस मैनेजर रेशमा शेट्टी को हायर किया जाए । और तभी से अभिषेक के करियर में उल्लेखनीय बदलाव देखे गए है । कहा जा रहा है कि अभिषेक ने अनुराग कश्यप की फ़िल्म मनमर्ज़ियां में अपने करियर की अभी तक की बेहतरीन परफ़ोरमेंस दी है । इस फ़िल्म में अभिषेक पहली बार एक सरदारजी के किरदार में दिखाई देंगे ।

आने वाले दिनों में अभिषेक बच्चन बेहतर अभिनेता के रूप में उभरेंगे

मैं आपको ये बता सकता हूं । 2018-19 अभिषेक का प्रतिवर्तन काल यानि अच्छा समय बनकर उभरेगा । फ़ाइनली, वह एक अभिनेता के रूप में खुद को साबित कर पाएंगे । जहां तक उनके लालन-पालन कौशल का सवाल है, तो अभिषेक को अपनी डार्लिंग बेटी आराध्या के साथ समय बिताना बेहद पसंद है लेकिन वो ये सब सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करते है । मैं आपको बताता हूं कि वह शोबिज में सबसे बेहतर पिता है । और ये बात उन्हें किसी को साबित करने की ज़रूरत नहीं है । मैं आपको बताऊं कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे दिखावे वाले माता-पिता है जो यह साबित करने का प्रयास करते हैं कि वे अपने बच्चों के साथ कितना समय बिताते है लेकिन असल में वो उनके साथ कम ही इनवॉल्व होते है, इसका मतलब है कि वे वास्तव में अपने बच्चे के लालन-पालन प्रक्रिया में है ।

अभिषेक का नहीं है कोई एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर

तो क्या मैं कह सकता हूं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कोई बहस नहीं होती हैं ? बेशक वे ऐसा करते है । यह आसामान्य होता यदि वे ऐसा नहीं करते । लेकिन फ़ैक्ट ये है कि, उनकी शादी बहुत मजबूत है और पूरी तरह से विश्वास पर टिकी है । मैं आपको पूरी तरह से निश्चितता के साथ बता सकता हूं: अभिषेक एकमात्र ऐसे प्रमुख स्टार-पति है जिसने कभी भी अतिरिक्त वैवाहिक संबंध नहीं रखा है ।

यह भी पढ़ें : 'फ़िल्में नहीं कर रहे लेकिन पैसा कहां से आता है', अभिषेक बच्चन ने खोला इसका राज़

मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि इन अफ़वाहों को फ़ैलाने के पीछे कौन है । लेकिन ये एक अलग कहानी है ।