पल भर की ख्याती प्राप्त करने के लिए कोई भी श्रीदेवी के आक्समिक मौत की गुत्थी में कूदने में दिलचस्पी नही ले रहा है । श्रीदेवी की फ़िल्म इंग्लिश विंग्लिश फ़िल्म की निर्देशक गौरी शिंदे उनकी अचानक हुई मौत से स्तब्ध है और वह इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रही है । वह नि;शब्द हो गई है । श्रीदेवी की बहन ने अभी तक इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोला है । सूत्र कहते हैं कि श्रीलता अभी काफ़ी सदमें में है । इसके अलावा, पूरे परिवार ने मिलकर श्रीदेवी की मृत्यु के बारे में कोई बयान या टिप्पणी नहीं देने का निर्णय ले लिया है जब तक कि उनका पार्थिव शरीर दुबई से मुंबई वापस न आ जाए ।

श्रीदेवी तो चलीं गईं, लेकिन उन्हें खोने का दुख हर किसी को हैश्रीदेवी को लोगों को जहन में जिंदा रखना चाहता है उनका परिवार

इस बीच श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की तैयारी सोमवार से मंगलवार दोपहर को स्थानांतरित कर दी गई है । ''एक बड़ी प्रार्थना सभा आयोजित की जाएगी । इसे भी परिवार द्दारा प्लान किया जा रहा है । हालांकि बोनी की अपनी योजना है श्रीदेवी विरासत को आगे बढ़ाने की है । फ़िलहाल वे अभी इस मामले में कुछ भी कहने की हालत में नहीं है । लेकिन उन्होंने अपने किसी करीबी दोस्त को बताया कि वह श्रीदेवी को लोगों के जहन में हमेशा जिंदा रखेंगे और कभी मरने नहीं देंगे ।'' परिवार के करीबी दोस्त ने बताया ।

बोनी कपूर ने हाल ही में मुझे बताया, ''आप कह रहे हैं कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैंने श्रीदेवी से शादी की । लेकिन क्या वह भाग्यशाली नहीं है कि उन्होंने मुझसे शादी की ? हम हर अच्छे-बुरे समय में एक दूसरे का साथ देते है । मैं सुनिश्चित करता हूं कि वह जो भी कर रही हैं उसमें वो सहज हैं ।"

बोनी के लिए श्रीदेवी ने रखी थी  स्पेशल बर्थडे पार्टी

पिछले साल नवंबर में जब बोनी 63 साल के हुए, तो श्रीदेवी ने चेन्नई में अपने-अपने करीबी दोस्तों के लिए एक बर्थडे पार्टी का योजन किया था । इस पार्टी में शामिल हुए थे, राजनीतिज्ञ अमर सिंह, पुनीत गोयनका और उनकी पत्नी श्रीयसी गोयनका, संजय रेड्डी और उनकी पत्नी पिंकी रेड्डी, एआर रहमान और उनकी पत्नी सायरा, जावेद अख्तर और शबाना आज़मी, कमल हसन (एकल), मनीष मल्होत्रा (एकल), गौरी शिंदे और आर बाल्की, मॉम के निर्देशक रवि उदयवर और उनकी पत्नी कल्पना, लेखक रूमी और उनकी पत्नी हानन जाफरी, रजत रावेल और उनकी पत्नी भावन, प्रियंजन, आकाश चावला और विभाग चोपड़ा । इसके अलावा अभिनेत्री की बहन श्रीलता और उनके पति संजय रामास्वामी भी इस पार्टी में शामिल हुए ।

यह भी पढ़े : श्रीदेवी डेथ मिस्ट्री : जांच के घेरे में बोनी कपूर- होटल स्टाफ़, खंगाले जा रहे हैं फ़ोन रिकॉर्ड्स

"यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा जन्मदिन था । मेरी पत्नी ने पार्टी की हर एक चीज को बहुत बारीकी से देखा कि सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है या नहीं ।'' बोनी कपूर ने खुशी से बताया । उन्हें क्या पता था कि उनकी पत्नी के साथ उनका वो जन्मदिन उनका आखिरी जन्मदिन होगा ?