बॉलीवुड में बिजली गिराने आईं श्रीदेवी, सभी पर अपनी अचानक मौत की बिजली गिरा कर चली गई । 54 साल की श्रीदेवी को देखकर लगता था मानो वह अभी सिर्फ़ 30 साल की हो । उनकी पिछली फ़िल्म मॉम से उन्हें खूब सराहना मिली । श्रीदेवी की आगामी फ़िल्म शाहरुख खान के साथ जीरो थी । उनकी बेटी जाह्नवी कपूर भी करण जौहर की फ़िल्म धड़क से अपना डेब्यू करने जा रही थी । लेकिन दुर्भाग्य देखिए, कि श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फ़िल्म को भी नहीं देख पाई और सब की आंखों में आंसू देकर इस दुनिया को अलविदा कह गई ।

विवादों से भरा लेकिन सच्चा था श्रीदेवी-बोनी कपूर का प्यार, यकीन न हो तो ये वीडियो देख लो…दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गईं श्रीदेवी वापस अपने घर कभी नहीं आ पाई । बीते हफ़्ते शादी की सभी रस्में संपन्न हो गई थी और उसके बाद बोनी और छोटी बेटी खुशी मुंबई लौट आए, जहां जाह्नवी अपनी पहली फ़िल्म धड़क की तैयारियां कर रही थी, थे लेकिन श्रीदेवी दुबई में ही रुक गई थी क्योंकि वह यहां कुछ और दिन बिताना चाहती थी । लेकिन उनकी मौत के कुछ देर पहले बोनी उन्हें सरप्राइज देने के लिए दुबई आए और उन्हें डिनर डेट पर ले जाने वाले थे । और तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

80 के दशक से शुरू हुआ श्रीदेवी-बोनी कपूर का प्यार

श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार मानी जाती थी, उनकी स्टाइल, उनका फ़ैशन और उनकी पर्सनल लाइफ़ हमेशा से ही सुर्खियों में रही है । बोनी कपूर से भले ही श्रीदेवी की दूसरी शादी हो लेकिन दोनों के बीच का प्यार हमेशा से दूसरों के लिए प्रेरणा बना । 90 के दशक में श्रीदेवी ने निर्माता बोनी कपूर से शादी की, लेकिन उस समय वे शादीशुदा थे । दोनों की प्रेम कहानी 80 के दशक में शुरू हुई जब बोनी बतौर प्रोड्यूसर खुद के लिए जगह बना रहे थे । आपको बता दें कि दोनों की प्रेम कहानी मिस्टर इंडिया के दौरान शुरू हुई थी ।

श्रीदेवी बोनी कपूर का डांस

शादीशुदा होने के बावजूद बोनी कपूर का श्रीदेवी के लिए प्यार विवाद का कारण बना लेकिन आपसी सहमति के बाद बोनी की पहली पत्नी मोना ने उन्हें तलाक दे दिया और फ़िर बोनी ने ऑफ़िशियली श्रीदेवी से शादी रचाई । बोनी और श्रीदेवी के बीच का प्यार भले ही कितने ही विवादों से घि्रा हो लेकिन यह सच्चा था । और इसका सबूत श्रीदेवी के आखिरी पलों के वीडियो में भी साफ़-साफ़ देखा जा सकता है ।

यह भी पढ़ें : फ़िटनेस फ़्रीक श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर व दोनों बेटियों के लिए सुंदर दिखना चाहती थी

शादी के एक रस्म के दौरान जब श्रीदेवी कैटरीना कैफ़ के गाने 'काला चश्मा' पर अकेले डांस कर रही थी तो उसी वक्त बोनी उनके नजदीक आए और उनके साथ डांस करने लगे । और इसके बाद श्री ने उन्हें गले लगा लिया । आप भी देखिए इस प्यारी जी जोड़ी के इस प्यारे से वीडियो को जिसमें श्रीदेवी और बोनी का प्यार साफ़-साफ़ देखा जा सकता है ।