सीमाओं का विलय हो गया है, जहां दक्षिण और उत्तर के बीच कोई अंतर नहीं बचा है, बल्कि मनोरंजन सभी को एक साथ लाने का माध्यम बन गया है। दक्षिण की कंटेंट फिल्मों ने पहले ही देश और दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली है, जहां वे बॉलीवुड सिनेमा प्रेमियों के बीच बेहद लोकप्रिय है। प्रभास बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने हमेशा ऑन-स्क्रीन सबसे शानदार प्रदर्शनों में से एक दिया है। जब दक्षिण भारतीय फिल्मों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई तो, सुपरस्टार प्रभास द्वारा वितरित फिल्में आज भी मजबूती से खड़ी हैं। इस सूची में, विभिन्न प्रोजेक्ट्स के बीच दो फिल्में ऐसी है जो सुपरस्टार प्रभास से तालुक्क रखती हैं:

बॉलीवुड सिनेमा प्रेमियों के बीच इन साउथ फ़िल्मों ने बटोरी सुर्खियां, प्रभास की दो फ़िल्मों ने बनाई जगह

बाहुबली

बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के साथ और कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए, यह फिल्म प्रभास के अनगिनत प्रशंसकों के कारण दुनिया भर में हिट रही है! प्रभास ने फ़िल्म के दोनों भाग में शानदार परफॉर्मेंस दी है और हम उनकी दमदार बॉडी और फिजिक को कैसे भूल सकते है जिसने हमें मंत्रमुग्ध कर दिया था।

2.0

इसके साथ अक्षय कुमार और रजनीकांत की ताज़ा जोड़ी देखने मिली थी। फ़िल्म की कहानी में यह दर्शाया गया है कि कैसे तकनीक निश्चित रूप से एक वरदान है लेकिन कभी-कभी, यह एक अभिशाप भी बन जाती है और साथ ही यह दिखाया गया है कि एक बूढ़ा व्यक्ति कैसे बदला लेना चाहता है। इसका कारण फिल्म में सामने आएगा। यह एक शुद्ध विज्ञान कथा है जो एक एक्शन फिल्म के साथ मिश्रित है और इस फ़िल्म में हम चिट्टी को एक सकारात्मक अवतार में देख सकते हैं।

साहो

एक्शन थ्रिलर साहो प्रभास की पहली हिंदी फ़िल्म थी । इसमें श्रद्धा कपूर और प्रभास की फ़्रेश जोड़ी देखने मिली थी। दर्शकों ने प्रभास और श्रद्धा की सिजलिंग केमिस्ट्री को खूब पसंद किया ।

आरआरआर

1920 के दशक में अपने देश के लिए लड़ाई शुरू करने से पहले, यह फिर से दो दिग्गज क्रांतिकारियों और घर से दूर उनके सफर के बारे में एक काल्पनिक कहानी है। अधिक जानकारी जल्द ही सामने आने वाली है।

केजीएफ 2

फ़िल्म का चैप्टर 2 इस साल के अंत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है जो कुछ अनुत्तरित प्रश्नों के उत्तर भी देगा और फ़िल्म के दूसरे भाग के साथ प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है। पहले चैप्टर की कहानी ने भलीभांति दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया था।

वास्तव में, द्विभाजन अब ज्यादा नहीं लगता है, जहां इन फिल्मों ने अखिल भारतीय सुपरस्टार्स के लिए रास्ता बना दिया है और कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास इस रेस में सबसे आगे है!