हाल ही में फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा से रिलीज हुए आमिर खान के रमणीय लुक को देशभर की जनता द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है जिसमें अभिनेता पगड़ी पहने हुए नज़र आ रहे है । आमिर खान अपनी लाल सिंह चड्ढा के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए अपने किरदार में ढलने के लिए वह अब ये काम भी सीख रहे है ।

लाल सिंह चड्ढा में अपने किरदार के लिए अब आमिर खान ये काम भी सीख रहे हैं !

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के लिए सीख रहे हैं पगड़ी बांधना

दिलचस्प है कि अभिनेता इन दिनों पगड़ी बांधना सीख रहे है क्योंकि वह फ़िल्म में एक पंजाबी की भूमिका निभा रहे है। पूरी फिल्म में पगड़ी में नज़र आने वाले आमिर खान अपने किरदार में बेहतर ढलने के लिए स्वयं पगड़ी बांधने की कला सीखना चाहते थे ।

यह एक खुला सच है कि आमिर खान हमेशा हर चीज़ को शिद्दत से सीखने की कोशिश करते है । और अब, पगड़ी बाँधना सीखना भी एक ऐसी चीज़ है जहाँ अभिनेता अपना व्यक्तिगत टच देने की कोशिश कर रहे है ।

हाल ही में, अभिनेता ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान अमृतसर में स्वर्ण मंदिर का दौरा किया था जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है । चंडीगढ़ में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग खत्म करने के बाद, टीम अब अमृतसर में आठ दिनों के शूटिंग शेड्यूल पर है।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के दोस्त बनेंगे विजय सेतुपति, ये है पूरी डिटेल

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा । फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।