सौंदर्या शर्मा इस समय सभी सही कारणों से इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं । सौंदर्या शर्मा आधिकारिक तौर पर शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन की सुपरस्टार तिकड़ी के साथ हाल ही में एक विज्ञापन में नजर आईं हैं । यह खूबसूरत अभिनेत्री ‘विमल इलायची’ ब्रांड के एक विज्ञापन का हिस्सा है और जैसी कि उम्मीद थी, यह वीडियो कुछ ही समय में इंटरनेट और सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो गया। सौंदर्या शर्मा जैसी उत्कृष्ठ प्रतिभा को लिए ये सही मंच है और उनके सभी प्रशंसकों को उनकी इस अनूठी उपलब्धि के लिए उन पर बहुत गर्व है ।

शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने पर बिग बॉस फ़ेम सौंदर्या शर्मा बनीं विमल गर्ल

शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ सौंदर्या शर्मा

उसी के बारे में, सौंदर्या शर्मा बताती हैं की, “हमारे देश के तीन सुपरस्टारों के साथ एक ही स्क्रीन स्पेस साझा करने का सौभाग्य मिला उसके लिए में आभारी हूँ”

बी-टाउन के तीन सुपरस्टार्स के साथ अभिनय करने के लिए चुनी गई एकमात्र लड़की होना कोई आसान काम नहीं है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सौंदर्या की इस सफलता को हाँसिल करने के लिए वास्तव में कठिन समय का सामना करना पड़ा होगा।

जैसे ही विज्ञापन की स्ट्रीमिंग शुरू हुई सौंदर्या उम्मीद के मुताबिक यह वायरल हो रही है। चाहे वह सोशल मीडिया फैन पेज हों या सुंदर और मनमोहक मीम पेज, सौंदर्या सचमुच हर जगह है और हमें लगता है कि वह इसकी हकदार है। एक ही फ्रेम में इन तीन सुपरस्टारों के साथ अभिनय करने वाली एकमात्र अभिनेत्री होने के लिए सौंदर्या को बधाई। वे ऐसे ही अच्छे काम करती रहें! अधिक अपडेट के लिए बने रहें।