मैडॉक फिल्म्स ने आखिरकार सस्पेंस से भरा ट्रेलर जारी कर दिया है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है। ट्रेलर एक दिलचस्प अनुभव पेश करता है जो आपको यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर देगा कि सजिनी शिंदे (राधिका मदान) कैसे और क्यों लापता हो गई और उसके लापता होने के लिए कौन जिम्मेदार है। साल की सबसे बड़ी थ्रिलर कही जाने वाली यह फिल्म मराठी सिनेमा की शानदार प्रतिभाओं को शामिल करती है, जो हिंदी और मराठी इंडस्ट्री का एक आदर्श मिश्रण साबित होती है। फिल्म में राधिका मदान, निम्रत कौर, भाग्यश्री, सुबोध भावे, चिन्मय मंडलेकर, शशांक शिंदे और सुमीत व्यास महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

सस्पेंस क्रिएट करता राधिका मदान, निम्रत कौर, भाग्यश्री स्टारर सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो का ट्रेलर

सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो का रोमांचक ट्रेलर रिलीज

कहानी एक युवा भौतिक विज्ञान शिक्षक के बारे में है जो रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो जाता है। एक अनुभवी और अत्यधिक कुशल अपराध शाखा अन्वेषक, एक अथक बेला [निम्रत कौर], लापता सजिनी को खोजने के लिए मामला उठाती है। मकसद कई थे, लेकिन कोई भी उतना काला और सफेद नहीं था जितना बेला को पसंद था और जैसे ही वह सच्चाई का पता लगाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ती है, अप्रत्याशित मोड़ की एक सीरीज सामने आती है।

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित, ट्रेलर दर्शकों के लिए पूरी तरह से कहानी को संक्षेप में प्रस्तुत करता है, बहुत अधिक खुलासा या कुछ बताए बिना। वह कहते हैं, “कहानी एक सामाजिक थ्रिलर के सेट-अप में बनाई गई है और इसमें हिंदी और मराठी अभिनेताओं के प्रतिभाशाली समूह का एक अच्छा मिश्रण है। उन सभी ने यह सुनिश्चित किया है कि उनका उल्लेखनीय प्रदर्शन केंद्र स्तर पर रहे। हमें उम्मीद है कि फिल्म को बहुत सारा प्यार मिलेगा क्योंकि उन सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। हमारी नवीनतम फिल्म, सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो, एक मनोरंजक सामाजिक थ्रिलर है जो सामान्य से परे उद्यम करने का साहस करती है। विविध पृष्ठभूमियों से आए शानदार कलाकारों और महाराष्ट्रीयन संस्कृति की समृद्ध टेपेस्ट्री में रचे-बसे सावधानीपूर्वक तैयार किए गए सिनेमाई अनुभव के साथ, हमारा मानना है कि यह फिल्म न केवल दर्शकों को बांधे रखेगी, बल्कि उनकी आत्माओं से भी बात करेगी, जो हमारी दृष्टि से मेल खाती है। कहानीकार।”

कहानी और पटकथा मिखिल मुसले और परिंदा जोशी की है, अतिरिक्त पटकथा और संवाद अनु सिंह चौधरी और क्षितिज का है। सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक रहस्यमय यात्रा पर जाने के लिए तैयार हो जाइए जो आपकी धारणाओं को चुनौती देगी और आपको अंत तक अनुमान लगाने पर मजबूर कर देगी ।