सिंघम, सिंघम 2 और सिम्बा जैसी अपनी कॉप सीरिज से फ़ैंस का दिल जीतने वाले रोहित शेट्टी की बहुप्रतिक्षित कॉप ड्रामा सूर्यवंशी का एक्शन पैक्ड ट्रेलर आज लॉंच को हो चुका है । इस बार रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा में पुलिस अफ़सर बनकर आए हैं अक्षय कुमार । अक्षय कुमार को काफ़ी समय बाद एक्शन अवतार में देखने के लिए फ़ैंस उत्साहित है । आज सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉंच ईवेंट में न केवल सूर्यवंशी के 'वीर सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार, बल्कि 'सिंघम' अजय देवगन और 'सिंबा' रणवीर सिंह भी मौजूद थे । रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में इस बार अक्षय कुमार का नाम जुड़ गया है ।

Sooryavanshi Trailer Launch: सिंघम, सिम्बा और अब सूर्यवंशी का 'कॉप यूनिवर्स' बनाने के लिए रोहित शेट्टी ने ली रियल लाइफ़ कॉप्स से सलाह

सूर्यवंशी ट्रेलर लॉंच ईवेंट में रोहित शेट्टी ने अपनी कॉप फ़िल्मों की बात की

सूर्यवंशी ट्रेलर लॉंच ईवेंट में रोहित ने बताया कि उन्होंने अपनी पुलिस अफ़सर बेस्ड फ़िल्म/कॉप फ़िल्मों के लिए असल जिंदगी के कई पुलिस ऑफ़िसर्स से सलाह ली है । इसलिए अब उनकी फ़िल्मों को पुलिस से भी तुरंत परमिशन मिल जाती है ।

अपनी अगली कॉप ड्रामा सूर्यवंशी के बारें में बात करते हुए रोहित ने कहा कि, ''हमने बहुत सारे असल जिंदगी के पुलिस ऑफ़िसर्स से सलाह ली । और अब यह फ़्रैंचाइजी पुलिस अफ़सर की फ़्रैंचाइजी हो गई है । इसलिए, हमें पुलिस को कुछ भी कहने की ज़रूरत नहीं है । हमें सिर्फ़ पुलिस को ये बताना है कि हम शूट करना चाहते हैं और वे तुरंत इसकी परमिशन दे देते है ।''

सूर्यवंशी जो पहले 27 मार्च को रिलीज हो रही थी अब तीन दिन पहले यानी 24 मार्च को शाम 6 बजे से रिलीज हो रही है । खास बात यह है कि सूर्यवंशी ऐसी पहली बॉलीवुड फिल्म भी होगी, जिसे रिलीज के बाद मुंबई में 24 घंटे में कभी भी देखा जा सकेगी । अक्षय और कैटरीना कैफ़ अभिनीत सूर्यवंशी साल 2020 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है ।

यह भी पढ़ें : Sooryavanshi Trailer Launch: अजय देवगन ने फ़ैंस से कहा 'प्लीज, मुझे और अक्षय कुमार को लेकर झगड़ा न करें"

सूर्यवंशी में अक्षय के अपोजिट कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । अक्षय, कैटरीना के अलावा फ़िल्म में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं । सूर्यवंशी में अक्षय एटीएस ऑफ़िसर वीर सूर्यवंशी के किरदार में नजर आएंगे । रोहित शेट्टी पिक्चर्स, कैप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स और धर्मा प्रोडक्शंसं ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है ।