रोहित शेट्टी एक बार फ़िर अपनी कॉप ड्रामा से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । रोहित शेट्टी इन दिनों अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे है । इस फ़िल्म में एक्शन का डबल डोज तो मिलेगा ही साथ ही अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सालों बाद जबरदस्त कैमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी । अक्षय कुमार के साथ नमस्ते इंगलैंड, वेलकम, सिंह इज किंग जैसी हिट फ़िल्में देने वाली कैटरीना कैफ 9, साल बाद सूर्यवंशी में अक्षय के साथ फ़िर से काम करने को लेकर बहुत उत्साहित है ।

Sooryavanshi: 9 साल बाद कैटरीना कैफ को अक्षय कुमार के साथ काम करने पर ये फ़ीलिंग आती है

कैटरीना कैफ को अक्षय कुमार के साथ फ़िर से काम करने पर खुशी है

रोहित शेट्टी के साथ पहली बार काम करने को लेकर कैटरीना ने हाल ही में कहा कि, रोहित अपने काम को लेकर बहुत क्लीयर हैं और वह जो चाहते हैं वह कासी स्पष्ट होता है । इतना ही नहीं रोहित को उनकी टीम का एक बड़ा सपोर्ट है ।

जब कैटरीना से पूछा गया कि क्या 9, साल बाद अक्षय के साथ उनकी बॉंडिंग और कैमिस्ट्री में कुछ बदलाव आया है, तो कैटरीना ने कहा कि, नहीं बिल्कुल नहीं । कैटरीना ने आगे कहा कि वो जव भी अक्षय के साथ काम करती है उन्हें घर वापसी जैसी फ़ीलिंग आती है । कैट ने अक्षय की तारीफ़ करते हुए लिखा, अक्षय बहुत ही शानदार अभिनेता हैं और अपने काम पर काफ़ी फ़ोकस्ड है ।

यह भी पढ़ें : Mission Mangal: खुल गया राज, मिशन मंगल के पीछे अक्षय कुमार का 'मिशन इंस्पायर' कौन है

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।