अभिनेता सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने दर्शकों से बच्चों के बीच शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए स्कूलों के निर्माण में योगदान देने की अपील की । स्कूलों के विकास में सोनू सूद का योगदान तेलंगाना, महाराष्ट्र और पंजाब के साथ देश के अलग-अलग हिस्सों में फैला हुआ है।

सोनू सूद ने देश को मज़बूत बनाने के लिए बच्चों में शिक्षा को बढ़ावा देने की अपील की ; स्कूलों के निर्माण में ज्यादा से ज्यादा लोग आगे आएं

सोनू सूद ने बच्चों में शिक्षा को बढ़ावा देने की अपील की

वीडियो में, एक्टर एक गवर्नमेंट एजुकेशनल इंस्टिट्यूट का इनॉग्रेशन करते समय स्कूल के बच्चों और अधिकारियों से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं। इवेंट के कुछ स्नैपशॉट में क्लास में पढ़ रहे स्टूडेंट्स और वॉशरूम का रिकंस्ट्रक्शन शामिल है, जो स्टूडेंट्स और एजुकेशन सोसाइटी के डेवलपमेंट और हाइजीन में योगदान करते हैं।

एक्टर स्टूडेंट्स से मिल रहे प्यार से खुश हो गए, जिससे माहौल बड़ा खुशनुमा बन गया। सूद का यह कदम एडॉप्शन को एनकरेज करने और उन्हें क्वालिटी एजुकेशन देने की दिशा में भी एक विस्तार है । वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, “अपने देश को और भी मजबूत बनाने के लिए गरीबों के लिए स्कूल बनाएं । जो बच्चे पढ़ नहीं सकते उन्हें गोद लें । उन स्कूलों का समर्थन करें जिन्हें आपकी आवश्यकता है ।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

समाजसेवी सोनू सूद को हाल ही में भारत के माननीय 37वें चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया केजी बालाकृष्णन और ऑनरेबल जस्टिस ज्ञानसुधा मिश्रा द्वारा चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

इस बीच, उनके वर्कफ्रंट पर, सोनू सूद ने पहली बार अपनी फिल्म 'फतेह' के लिए निर्देशक की भूमिका निभाई है। निर्देशन के साथ-साथ एक्टर इसमें जैकलीन फर्नांडीज के साथ अभिनय भी कर रहे हैं। 'फतेह' का निर्माण सोनू सूद की प्रोडक्शन कंपनी शक्ति सागर प्रोडक्शन्स द्वारा किया गया है और ज़ी स्टूडियोज द्वारा को-प्रोड्यूस है।