आम लोगों के लिए रियल सुपरहीरो बनकर काम कर रहे सोनू सूद का न्यू ईयर रेजोल्यूशन एनी सेलेब्स से बिल्कुल अलग है । सोनू सूद ने विकलांग लोगों की आवाज़ बनने की ठानी है ताकि उनका जीवन आसान हो सके । सोनू सूद ने विकलांग लोगों की ज़रूरत को पूरा करने के लिए सरकार से गुहार भी लगाई है ।

सोनू सूद ने विकलांगों की आवाज़ बनने का लिया न्यू ईयर रेजोल्यूशन ; सरकार से की विकलांगों लोगों की बेसिक ग्रेच्युटी और मिनिमम पेंशन को बढ़ाने की अपील

विकलांग लोगों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

परोपकार के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता का एक और प्रदर्शन करते हुए, सोनू सूद डिसेब्लड और ज़रूरतमंद लोगों की मदद करना जारी रखते हैं । देश के डिसेब्लड लोगों की आवाज बनते हुए, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया । इसमें संबंधित अधिकारियों और राज्य सरकारों से विकलांग लोगों के लिए बेसिक ग्रेच्युटी और मिनिमम पेंशन पर पुनर्विचार करने और बढ़ाने का आग्रह किया गया । वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “माय न्यू ईयर रिज़ोल्यूशन, राइट्स फ़ॉर द डिसेब्लड । मैं संबंधित अधिकारियों और राज्य सरकारों से  अनुरोध करता हूं कि वे विकलांगों लोगों की बेसिक ग्रेच्युटी और मिनिमम पेंशन को सुधारें और बढ़ाएं, ताकि वह अपनी जरूरतों को पूरा कर सकें। उनके सामने आने वाली चुनौतियों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए ताकि उनका वित्तीय तनाव कम हो और वे भी सक्षम हो सकें ।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो, सोनू जल्द ही फ़िल्म फतेह में नज़र आयेंगे । ज़ी स्टूडियो और उनकी प्रोडक्शन कंपनी, शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा को-प्रोड्यूस फ़िल्म फतेह  में सोनू के साथ जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में नज़र आने वाली हैं ।