सोनम कपूर अपने फ़ैशन सेंस से सभी का दिल जीत लेती हैं । जब से फैशन आइकन सोनम कपूर ने इंडस्ट्री में कदम रखा है, वह अपने स्टाइल गेम से चर्चा में बनी रहती हैं । एक ट्रेंड बनाने से लेकर मानदंडों को चुनौती देने तक, सोनम कपूर यह सब ग्रेस के साथ कर सकती हैं ।

ऑफ-शोल्डर आइवरी कॉर्सेट टॉप में अपने गॉर्जियस अंदाज से सोनम कपूर ने फैशन पुलिस को किया इंप्रेस, यूनिक चोकर ने खींचा ध्यान

सोनम कपूर का फ़ैशन सेंस

खैर, यह खबर नहीं है कि सोनम कपूर फैशन पुलिस को फिर से प्रभावित करने में कामयाब रही हैं, लेकिन हमारा ध्यान उनके नए रूप से हट नहीं रहा है । अपने प्रेरक अवतारों में एक और जोड़ते हुए, बहुमुखी अभिनेत्री आइवरी कॉर्सेट टॉप में एक कला से कम नहीं लग रही थी ।

सोनम कपूर ने ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट टॉप में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया जो उन्हें पूरी तरह से गले लगाया । हालांकि, उनके चुने हुए नेकपीस ने शो को चुरा लिया। फैशनिस्टा ने गोल्ड कॉउचर क्विल चोकर चुनकर अपने समग्र साधारण पोशाक को खास बनाया । उन्होंने अपना मेकअप भी साधारण रखा था ।

ऑफ-शोल्डर आइवरी कॉर्सेट टॉप में अपने गॉर्जियस अंदाज से सोनम कपूर ने फैशन पुलिस को किया इंप्रेस

कुछ समय पहले , स्टनर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ मेजर फैशन की प्रेरणा दे रहा है। इस लुक के साथ सोनम कपूर ने ट्रेंच कोट में स्टाइल स्टेटमेंट बनाया उन्होंने इसे हाई बूट्स और स्लीक बन के साथ पेयर किया। जबकि दूसरे में, उसने हरे रंग के स्वेटर और बेरेट कैप के साथ एक लंबी काली स्कर्ट को जोड़कर एकदम सही फ्रेंच लड़की का लुक दिया ।

सोनम जल्द ही आगामी फ़िल्म ब्लाइंड में नजर आएंगी । यह फिल्म शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित है ।