अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर की कल कारोबारी आनंद आहुजा के साथ शादी संपन्न हो गई । इस हाई प्रोफ़ाइल शादी में बॉलीवुड से जुड़ी तमाम बड़ी हस्तियां शरीक हुई । मेहंदी और संग़ीत सेरेमनी के बाद, कल सुबह सोनम कपूर और आनंद आहुजा शादी के बंधन में बंधे और रात में मुंबई के होटल, द लीला में एक हाई-प्रोफ़ाइल वेडिंग रिसेप्शन रखा गया जिसमें बॉलीवुड की लगभग हर बड़ी हस्ती शामिल हुई । फ़ैशन डिजाइन अनामिका खन्ना के आउटफ़िट में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थी । रिसेप्शन में शामिल हुए शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और आलि्या भट्ट सहित तमाम सितारों ने महफ़िल में चार चांद लगा दिए ।

सोनम कपूर-आनंद आहुजा रिसेप्शन : अनिल कपूर, शाहरुख खान, सलमान खान, अनिल कपूर, रणवीर सिंह का 'झक्कास' डांस बिल्कुल मिस मत कीजिए

अनिल कपूर, सलमान खान, शाहरुख खान और रणवीर सिंह का क्रेजी डांस

रिसेप्शन के बाद डांस पार्टी का आयोजन किया गया जिसकी शुरूआत दिल से जवां दुल्हन के पापा अनिल कपूर ने अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ की । अनिल व अर्जुन ने साथ मिलकर अपने-अपने हिट गाने 'माई नेम इस लखन' और 'तूने मारी एंट्री' पर जमकर डांस किया ।

रिसेप्शन में और ज्यादा मजा तब बढ़ा जब बॉलीवुड के दो दिग्गज खान ने डांस फ़्लोर पर कदम रखा । जी हां, सलमान और शाहरुख ने अनिल के साथ अपनी हिट फ़िल्म करण अर्जुन के हिट गाने 'ये बंधन तो' को गाया और इसमें उनका साथ दिया सोनम की मां सुनीता कपूर ने । ये देखकर पूरे रिसेप्शन में मौजूद मस्ती से भर गए ।

 

करण जौहर ने अपने डांस पर महफ़िल में चार चांद लगा दिए जब उन्होंने अपने धमाकेदार डांस से सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया ।

इसके बाद, शाहरुख, वरुण धवन, मीका सिंह ने 'टन टना टन' पर अपने डांस से समां बांध दिया ।

इतना ही नहीं, रणवीर ने सोनम और आनंद के साथ मिलकर 'मुझसे शादी करोगी' पर डांस किया ।

शाहरुख ने कुछ कुछ होता है के गाने 'कोई मिल गया' अनिल और रणवीर के साथ डांस किया ।

और फ़िर रणवीर ने अपने हिट गाने 'खलीबली हो गया है' पर अपने डांस को आश्चर्यचकित कर दिया । जिसमें उनका साथ दिया अनिल कपूर ने ।

जब तक पार्टी खत्म नहीं हो गई तब अनिल कपूर ने डांस फ़्लोर नहीं छोड़ा । अपनी फ़िल्म के गानो 'माई नेम इस लखन' से लेकर 'एक दो तीन' जैसे सभी हिट गानों पर अनिल ने अपने 'झक्कास' अंदाज से महफ़िल में समां बांधा ।

एक समय तो रणवीर ने आनंद आहुजा को अपनी गोद में उठाकर डांस किया और बाद में सोनम का हाथ पकड़कर उन्हें भी नचाया ।

स्पष्टरूप से शाहरुख और सलमान का अनिल के साथ बॉलीवुड के हिट गानों पर डांस, हर किसी को बीते दिनों में ले गया ।

कुल मिलाकर, सोनम और आनंद की शादी का ये रिसेप्शन फ़ुल ऑन मस्ती से लबरेज था । और हर किसी ने यहां खूब एंजॉय किया ।

यह भी पढ़ें :  सोनम कपूर-आनंद आहुजा दी वेडिंग : एक दूजे के हुए सोनम-आनंद, देखिए अंदर की तस्वीरें