सोनम कपूर आहूजा लंदन के सबसे हॉट फैशन शो और गालाज में सबसे अधिक डिमांड में शामिल लोगों में से एक रही हैं। अंतरराष्ट्रीय रेड कार्पेट की क्वीन ने रॉयल एकेडमी ऑफ आर्ट्स समर एक्सहिबिशन की प्रीव्यू पार्टी में रॉयल्टी से कुछ कम नहीं दिखने पर सुर्खियां बटोरीं। द बिजनेस ऑफ फैशन शो में, वह लाल रंग के शानदार पहनावे में थी ,उन्होंने अपने दोस्तों की लॉन्च पार्टी में हाथ से पेंट की गई महिला सिल्हूट के साथ एक ओवरसाइज़्ड हाथीदांत पहनावा में महिला रूप का जश्न मनाते हुए एक फैशन स्टेटमेंट बनाया।

सोनम कपूर आहूजा ने अलेक्जेंडर मैक्वीन फैशन शो में अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा

फैशनिस्टा सोनम कपूर आहुजा

अब, फैशनिस्टा ने 12 अक्टूबर को लंदन में ऐतिहासिक शिपिंग टोबैको डॉक्स में आयोजित अलेक्जेंडर मैकक्वीन स्प्रिंग / समर 2022 फैशन शो में एक बार फिर से सुर्खियां बटोरीं। काले रंग के जूते के साथ पूरी तरह से एक बेज रंग की संरचित कोट पोशाक में, सोनम कपूर आहूजा ने नाइन के कपड़े पहने थे ।

सारा बर्टन (रचनात्मक निदेशक - अलेक्जेंडर मैक्वीन) द्वारा प्रस्तुत अलेक्जेंडर मैक्वीन का स्प्रिंग/समर कलेक्शन 2022, हमेशा बदलते आसमान से प्रेरित था और संग्रह से मेल खाने के लिए एक पारदर्शी रूफटॉप बबल में प्रदर्शित किया गया था। लंदन के फैशन की दुनिया और हाई सोसाइटी के लोगों ने भाग लिया, शो में अन्य मेहमानों ने रैंप पर मैक्वीन की वापसी देखी, जिसमें एमिलिया क्लार्क, लारा स्टोन, डैफने गिनीज, एडी रेडमेने, केटी ग्रैंड और एज्रा मिलर शामिल थे।