साल 2019 की सबसे ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर देने वाले अभिनेता ॠतिक रोशन ने दशहरा के शुभ अवसर पर अपनी आगामी फ़िल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है । विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ॠतिक रोशन के साथ सैफ़ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के सेट पर एक अलग अंदाज में एंट्री ली ।

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में ॠतिक रोशन ने अपने गैंगस्टर लुक में दिखाया स्लो मोशन स्वैग

ॠतिक रोशन ने शुरू की शूटिंग

ऋतिक ने अपनी टीम के साथ सेट पर स्लो-मोशन में हीरोइक एंट्री करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है। अपनी टीम को 'असली हीरो' बताते हुए ऋतिक लिखते है,"Hero walking on to set after 2 years. I am walking in front of him”.

अभिनेता हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करते आये है। उनके सिग्नेचर ह्यूमर ने अक्सर सोशल मीडिया पर कन्वर्सेशन छेड़ते हुए, ऋतिक के स्टारडम और फैंडम को परिभाषित किया है।

वॉर की ऐतिहासिक सफलता के बाद, भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह बॉलीवुड में सबसे अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन दर्ज करने वाली फिल्म बन गयी है, जिसके बाद प्रशंसक ॠतिक की अगली बड़ी घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जब ऋतिक ने दशहरे पर विक्रम वेधा की शूटिंग शुरू की तो उनका उत्साह सातवें आसमान पर था ।

ऋतिक की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के अलावा वह दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर, कृष की अगली किस्त और वॉर के सीक्वल में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।