जब से अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपनी बीमारी के बारें में ऐलान किया है तब से हर कोई उनको लेकर चिंता में डूब गया है , साथ सोनाली के उस जज्बे को भी सराहा रहा है जिसके माध्यम से वह आपनी भयानक बीमारी कैंसर से बेखौफ़ होकर लड़ रही है । हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है । वहीं बॉलीवुड के कई सितारें भी उनसे मिलने न्यू यॉर्क पहुंच रहे है । हाल ही में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर न्यू यॉर्क पहुंचे, जहां सोनाली अपने कैंसर का इलाज करवा रही है । वहां जाकर अनुपम ने सोनाली से मुलाकात की ।

कैंसर से जंग लड़ रहीं सोनाली बेंद्रे से मिलकर इमोशनल हुए अनुपम खेर, कहा- "वे मेरी हीरो हैं"

अनुपम खेर ने बांधे सोनाली बेंद्रे की तारीफ़ों के पुल

बता दें कि अनुपम हाल ही में न्यू यॉर्क में थे । अनुपम ने सोनाली की कटे हुए बाल वाली एक मुस्कुराते हुए एक खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट करते हुए उनके साथ अपनी मुलाकात के बारें में बताया । अनुपम ने कहा, 'मैंने सोनाली बेंद्रे के साथ कुछ फिल्में की हैं । हम मुंबई में कई बार सामाजिक रूप से मिले हैं । वह काफी खुशमिजाज और बेहतरीन इंसान हैं । हालांकि, यह केवल पिछले 15 दिनों की बात है, जब मुझे उनके साथ न्यू यॉर्क में कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने का मौका मिला और मैं आसानी से कह सकता हूं 'वह मेरी हीरो हैं' ।'

यह भी पढ़ें : न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे की साथी बनीं किताबें

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुपम पिछली बार अय्यारी फ़िल्म में नजर आए थे । इसके अलावा वह जल्द ही द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में नजर आएंगे । विजय रत्नाकर गुट्ट द्वारा निर्देशित यह एक बायोपिक फ़िल्म है जिसमें अनुपम मनमोहन सिंह के रूप में नजर आएंगे । गौरतलब है कि यह फिल्म लेखक संजय बारू की 2014 में आई किताब पर आधारित है। इस किताब का नाम द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर है। फिल्म भी इसी नाम के टाइटल से बन रही है । यह फिल्म फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी ।

बता दें कि मनमोहन सिंह एक बहुत बड़े अर्थशास्त्री और देश के प्रधानमंत्री रहे हैं जिन्होंने 2004 से लेकर 2014 तक यूपीए के शासन काल में देश की सेवा की है ।