सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर सुखियों में बनी हुई हैं । खबरों की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल सात साल तक डेटिंग करने के बाद 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । हालांकि शादी की खबरों पर अभी तक सोनाक्षी सिन्हा या जहीर इकबाल की तरफ़ से कोई बयान सामने नहीं आया है । वहीं सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से जब इस शादी के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, उनकी दुआएँ हमेशा बेटी के साथ रहेगी । इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने बीते सप्ताह बेटी की शादी पर कमेंट करते हुए कहा था, “मैं उनकी शादी की खबर की न पुष्टि कर रहा हूं और न ही उसे जुठला रहा हूं ।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में शामिल होंगे पापा शत्रुघ्न सिन्हा ? मामा पहलाज निहलानी ने क्लीयर किया कन्फ्यूजन

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी

सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी की खबरें ज़ोर पकड़ रही हैं, वहीं सोनाक्षी के मामा, पहलाज निहलानी ने एक बार फिर से इस शादी पर अपना रिएक्शन दिया है और बताया है कि सोनाक्षी की शादी में सिन्हा फैमिली शामिल होगी की नहीं । प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी ने टाइम्स नाउ से कहा कि वह ( शत्रुघ्नजी) लंबे समय तक नाराज़ नहीं रह सकते क्योंकि वह उनकी 'लाडली' हैं । इसके अलावा उन्होंने कहा, “शादी में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं होता ।जैसा कि शत्रुजी ने आपसे कहा, ‘आज कल ही बच्चे को सूचित करते हैं, अनुमति नहीं लेते ।

सोनाक्षी के मामा ने आगे कहा कि अगर सोनाक्षी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही है तो उन्हें परेशान क्यों होना चाहिए ? शत्रु जी ने खुद चालीस साल पहले अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी । यहां तक कि मैंने भी अपनी पत्नी से शादी करते समय अपना जीवनसाथी खुद चुना । किसी को अपने बच्चों से ऐसी उम्मीदें नहीं रखनी चाहिए ।

कहा जा रहा है कि, सोनाक्षी और ज़हीर 23 जून 2024 को कपल कोर्ट मैरिज करेंगे । बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा के पापा-मम्मी शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा और भाई इस शादी में शामिल नहीं होंगे । ये अटकलें तब से लगनी शुरू हो गईं तब बेटी की शादी पर रिएक्शन देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि- ‘आजकल बच्चे अनुमति नहीं मांगते ।वहीं शत्रुघ्न के बेटे लव ने भी कुछ ऐसा ही बयान था । लव ने कहा था कि उन्हें इस शादी से कोई लेना नहीं हैं ।

इसी बीच सोनाक्षी को जहीर इकबाल के परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा गया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  

Sonakshi-Sinha-spends-time-with-Zaheer-Iqbal-800

आपको बता दें कि सोनाक्षी और ज़हीर ने अभी तक शादी की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है । हालांकि, कुछ दिनों पहले इस जोड़े की शादी का निमंत्रण सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे किसी मैगज़ीन कवर की तरह डिज़ाइन किया गया था । इसके साथ ही ऑडियो इनविटेशन भी वायरल हुआ था ।