अभी पिछले हफ़्ते ही हमने आपको कंगना रानौत की आगामी फ़िल्म मणिकर्णिका के सेट से फ़िल्म की कुछ झलकियां दिखलाई जहां कंगना शूटिंग कर रही थी । इस फ़िल्म में कंगना अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । हाल ही में कंगना को एक यौद्धा लुक में देखा गया ।

कंगना रानौत ग्रीन कलर के आउटफ़िट में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में काफ़ी जंच रही थी । कंगना इन दिनों जयपुर में अपनी फ़िल्म की पूरी यूनिट के साथ शूटिंग कर रही है और हाल ही में लक्ष्मीबाई का उनका लुक देखने को मिला । कंगना जयपुर के आमेर फ़ोर्ट में इन दिनों शूटिंग कर रही है ।

इस साल की शुरूआत में कंगना रानौत ने अपनी आगामी फ़िल्म के लिए अपने रानी लक्ष्मीबाई लुक के स्केच को जारी किया था, और अब जबकि फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है तो कंगना हमें हू-ब-हू उसी लुक में नजर आईं । इसके अलावा हमने सुना है कि गीतकार और सीबीएफसी के नए अध्यक्ष, प्रसून जोशी ने भी फिल्म के सेट का दौरा किया । आपको बता दें कि प्रसून जोशी ने फ़िल्म के डायलॉग और गीतों को लिखा है ।

वहीं दूसरी तरफ़, कंगना की एक और तस्वीर, जो तेजी से वायरल हो रही है वो है उनका पूरी तरह से भीगा हुआ लुक । आपको बता दें कि कंगना का ये भीगा हुआ लुक उनकी फ़िल्म के एक सीन के लिए है जिसकी वह शूटिंग कर रही थी और तभी उनकी ये तस्वीर क्लिक की गई ।

 

जैसा की हम जानते हैं कि अपने किरदार के लिए कंगना रानौत को बड़े पैमाने पर तैयारी करनी पड़ी थी जिसमें तलवार बाजी से लेकर घुड़सवारी तक सब शामिल है । मणिकर्णिका में कंगना रानौत के अलावा अंकिता लोखंडे, श्वेता त्रिपाठी और सुरेश ओबेरॉय के अलावा कई अन्य सितारें नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।