बेहद बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला की सेक्सी और हॉट फ़ोटो इंटरनेट पर हमेशा से ही धूम मचाती है । भले ही ब्रूना अब्दुल्ला फ़िल्मों में नजर कम आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी हॉट मौजूदगी उनके फ़ैंस के लिए ट्रीट की तरह होती है । हाल ही में ब्रूना ने Delton D’souza के लिए उनके boudoir सीरिज के लिए म्यूज बनी । ब्रूना अब्दुल्ला हर फ़्रेम में काफ़ी सेक्सी और हॉट लगी ।

SIZZLE ON: लिंगरी में ब्रूना अब्दुल्ला के हॉट-सेक्सी फ़िगर को एक बार देखोगे तो बार-बार देखने का मन करेगा

ब्रूना अब्दुल्ला का सेक्सी फ़ोटोशूट

ब्रूना इस लेटेस्ट फ़ोटोशूट में ब्लैक और रेड लिंगरी में बेहद हॉट लग रही है । पूरे फ़ोटोशूट ब्रूना के सेक्सी पोज मन ललचा देने वाले है । जहां एक पोज में ब्रूना बेड पर उल्टी लेटी हुई नजर आ रही है वहीं दूसरे पोज में वह सेल्फ़ी लेती हुई नजर आ रही है । ब्रूना की लेस वाली लिंगरी तो कयामत ढा रही है ।

यह भी पढ़ें : उफ़्फ़ ! टॉप पहनना भूल गईं ब्रूना अब्दुल्ला

फ़िल्मों की बात करें तो, साल 2016 में आई फ़िल्म ये तो टू मच हो गया, में अरबाज खान व जिम शेरगिल के साथ नजर आईं ब्रूना इसके बाद मस्तीजादे में नजर आईं थी । फ़िलहाल ब्रूना ने अभी तक अपने आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की घोषणा नहीं है । लेकिन उनके फ़ैंस उन्हें सोशल मीडिया पर देखकर राहत की सांस ले लेते है । देसी बॉय्स के आइटम नंबर 'तू मेरा हीरो' के अलावा, ब्रुना अबदुल्ला बॉलीवुड फ़िल्म ग्रांड मस्ती और आई हेट लव स्टोरीज जैसी फ़िल्म में नजर आईं थी । इसके अलावा ब्रूना खतरों के खिलाड़ी और नच बलिए जैसे शो में भी नजर आ चुकी है ।