बिग बॉस सीजन 13 के विनर और सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला का करियर बिग बॉस 13 के बाद एक नई ऊंचाई पर पहुंच गया है । बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद फ़ैंस को सिद्धार्थ शुक्ला के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार था । और फ़ैंस की इस उत्सुकुता को देखते हुए सिद्धार्थ एक म्यूजिक वीडियो ‘भूला दूंगा’ में नजर आए शहनाज गिल के साथ । इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला ।

शहनाज गिल के साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ को मिले नेगेटिव कमेंट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वो अपने फ़ैंस के लिए काम करते हैं

सिडनाज की रोमांटिक केमिस्ट्री को उनके फ़ैंस ने तो खूब पसंद किया । लेकिन उनकी बिग बॉस पार्टनर रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी को ये गाना पसंद नहीं आया । देवोलीना के अनुसार भूला दूंगा गाने में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच जीरो केमिस्ट्री है । देवोलीना ने कहा था कि शहनाज के सामने सिद्धार्थ काफी बड़े नजर आ रहे हैं । दोनों की साथ में फ्रेंड और भाई-बहन वाली केमिस्ट्री दिखती है कपल वाली नहीं । देवोलीना की नजरों में इस गाने में सिद्धार्थ के साथ रश्मि देसाई को कास्ट करना चाहिए था ।

और अब देवोलीना के इसस नेगेटिव कमेंट पर सिद्धार्थ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है । हालांकि उन्होंने अपने बयान में देवोलीना का नाम नहीं लिया है लेकिन अपनी बात जरूर रखी है ।

यह भी पढ़ें : SidNaaz Reunion: बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी दिखा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक अंदाज

सिद्धार्थ ने कहा कि, हर कोई अपनी राय का हकदार है और उन्होंने सुना है कि बिग बॉस 13 में उनकी एक साथी ने उनके गाने और सिडनाज की केमिस्ट्री पर अपनी राय रखी है । इसके बाद सिड ने कहा कि उन्हें इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता क्योंकि वह तो अपने दर्शकों के प्यार और सराहना के लिए काम करते हैं और उनके फ़ैंस ने उनके गाने को खूब पसंद किया है जिसके लिए वह अपने फ़ैंस के बहुत आभारी हैं ।