प्राइम वीडियो की अपकमिंग फिक्शनल ड्रामा सीरीज जुबली अपने दिलचस्प पोस्टर्स के साथ पहले ही दर्शकों को उत्साहित कर चुका है । अमेज़न ओरिजिनल यह सीरीज, जो भारत और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री दोनों के विकास के समानांतर सेट है, एक स्तरित ड्रामा है, जो कई किरदारों के साथ जुड़ा हुआ है - एक स्टूडियो बॉस, उसकी फिल्म-स्टार पत्नी, एक विश्वसनीय सहयोगी, एक उभरता हुआ सितारा, एक नौच गर्ल, और एक रिफ्यूजी - और उनके सपने और महत्वाकांक्षाएं। इस सीरीज में एक्टर सिद्धांत गुप्ता, जय खन्ना की भूमिका में हैं ।

284ec64a-8c82-4fff-9b87-60b4b0e69547

जुबली में जय खन्ना का किरदार निभा रहें सिद्धांत गुप्ता

हाल में सिद्धांत गुप्ता ने सीरीज को लेकर बात की और बताया कि स्क्रिप्ट देखने के बाद उनका पहला रिएक्शन क्या था। उन्हेंने कहा, “स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मेरी पहली प्रतिक्रिया थी कि कितनी खूबसूरत स्क्रिप्ट है और क्या बेहरीन तरीके से लिखा गया किरदार है । मुझे हमेशा ऐसा लगता था कि उनके बारे में यह जादू है, जैसे उनके अंदर का बच्चा अपने आसपास के सभी लोगों में बच्चे को बाहर लाता है । वह नहीं जानता कि कैसे हार माननी है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जीवन में वो क्या फेस करता है । वह यहां खेलने आया है और उसे अपने दिल पर भरोसा है । उसका किरदार निभाना आकर्षक था और मुझे एक इंसान के रूप में बदलाव महसूस हुआ, उन्होंने मुझे जीवन के लिए एक अधिक खुला नजरिया दिया । मुझे उम्मीद है कि सीरीज में उसकी यात्रा आपमें बच्चे को जगा देगी और आपको फिर से सपने देखने का साहस देती है ।”

जुबली विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित हैं, जिसे सौमिक सेन ने उनके साथ मिलकर बनाया है और इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम स्टूडियो के सहयोग से एंडोलन फिल्म्स द्वारा निर्मित किया है । इस सीरीज में प्रोसेनजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, अदिति राव हैदरी, नंदीश संधू और राम कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । 10-एपिसोड की यह सीरीज विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर 7 अप्रैल से पार्ट 1 और 14 अप्रैल को पार्ट 2 से दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगी ।