रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह स्टारर सर्कस अपनी रिलीज़ से एक महीना भी दूर नहीं है ऐसे में फ़िल्म का प्रमोशन ज़ोर-शोर से शुरू हो चुका है । हाल ही में सर्कस की पूरी स्टारकास्ट के साथ फ़िल्म का ट्रेलर लॉंच हुआ । सर्कस में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे अभिनेता सिद्धार्थ जाधव ने रणवीर और रोहित के साथ अपने काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया ।

fe232052-6875-4283-aac1-4c9cf2b0ed1a

सर्कस में रणवीर सिंह के को-स्टार बने सिद्धार्थ जाधव

अभिनेता सिद्धार्थ जाधव, जिसने सर्कस से पहले रणवीर के साथ ब्लॉकबस्टर सिम्बा में काम किया था, सर्कस की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकते । रणवीर के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा,  “मैं कभी नहीं भूलूंगा कि जब हम एक साथ हैदराबाद गए तो उन्होंने किस तरह से मेरा अभिवादन किया और मेरे साथ सेल्फी ली । हमारा एक विशेष संबंध है जिसमे हम एक साथ प्रगति कर रहे हैं । हम नई चीजें सीखने के लिए उत्सुक रहते हैं और उनमें रुचि रखते हैं।  जैसा कि रोहित सर ने ठीक ही कहा है कि एक बार जब रणवीर किरदार में आ जाते हैं, तो वह केवल फिल्म के बारे में सोचते हैं । मुझे याद है कि एक बार विदेही परशुराम मृत्यु का दृश्य था, और वह एक कोने में बैठे थे, और फिर जिस तरह से उन्होंने प्रदर्शन किया वह अविश्वसनीय था । मुझे लगता है कि उनमें नई चीजें सीखने की भूख है और मेरा दृढ़ विश्वास है कि वह एक निर्देशक के अभिनेता और बेहतरीन सह-कलाकार हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई इससे सहमत होगा। हमारे बीच वह कनेक्शन है जहां मैं कह सकता हूं कि रणवीर और मैं अपनी दोस्ती को पूरे दिल से निभाते हैं और एक अभिनेता के रूप में, वह बस माइंडब्लोइंग हैं ।

रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, टीकू तलसानिया, व्रजेश हिरजी, सिद्धार्थ जाधव, और अश्विनी कालसेकर अभिनीत सिर्कस सहित अन्य 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।