सबसे ज्यादा विवादित शो में से एक होने के नाते, कॉफ़ी विद करण अक्सर स्टार्स के लिए कई सारे खुलासे और रहस्यों के बाद एक बुरा अनुभव बन जाता है । नई पीढ़ी के स्टार्स जैसे आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक, कई सारे लोग कॉफ़ी विद करण में उनके प्रदर्शन के बाद के प्रभावों के शिकार हुए हैं ।

सोनम कपूर जब भी किसी मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करती हैं तो वह घुमाफ़िरा कर अपनी बात नहीं कहती बल्कि सीधे-सीधे अपनी राय व्यक्त करती हैं, और यह एक प्रसिद्ध तथ्य है । स्पष्ट रूप से वह मुश्किल में आ गई थी यहां तक की उन्हें इसके लिए-सेलिब्रिटी होने के नुकसान के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया । सोनम कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर द्वारा आयोजित शो से संबंधित एक बयान दिया है जो निश्चित रूप से हर किसी को हैरानी में डाल देगा ।

सोनम कपूर इस शो का लगातार हिस्सा रही हैं और इसके कई सीजन में शामिल भी हुईं है । सोनम ने हाल ही में कहा कि, उन्हें कॉफ़ी विद करण शो से नफ़रत है वह इस शो को जरा भी पसंद नहीं करती हैं । हां, सोनम ने ये एक मैगजीन को बताया कि अक्सर उनके मजाकपूर्ण बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया जाता है क्योंकि वह एक स्टार हैं और इसके लिए उनका संपादन कौशल जिम्मेदार है । उन्होंने आगे कहा कि, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उन्हें अक्सर औसत दर्जे का माना जाता है और उनके बयान प्रायः पूरी तरह से मूर्खतापूर्ण रूप में सामने आते हैं । हालांकि, उन्होंने उल्लेख किया कि जब लोग उनसे मिलते हैं तो जल्द ही उन्हें यह महसूस हो जाता है कि वह बिल्कुल भी ऐसी नहीं है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण साथ में करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण में शामिल हुईं थीं तो उन्हें रणबीर कपूर और महिलाओं के साथ

उनके संबंधों को लेकर टिप्पणी करने पर न केवल दर्शकों की बल्कि कपूर खानदान की तीखी प्रतिक्रिया झेलनी पड़ी थी । इतना काफ़ी नहीं था कि, वह एक बार फ़िर इस शो के अगले सीजन में अपने पिता अनिल कपूर के साथ शामिल हुईं जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण और परिणीति चोपड़ा के बारें में कुछ अपमानजनक टिप्पणी कर दी थी, जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग का शिकार हुईं । और इसके बाद तो ट्विटर प्रेमियों और नेटिज़ंस ने सोनम के अभिनय कौशल पर खूब टिप्पण्णीयां की ।

इस बार फ़िर, हालांकि सोनम ने करण के शो पर कॉफ़ी काउच पर बहुत संभल कर बातचीत की, इस बर वह करीना कपूर के साथ इस शो में नजर आईं थी । आपको बता दें कि करीना और सोनम एक साथ आगामी फ़िल्म वीरे दि वेडिंग में नजर आएंगी । देखने वाली बात ये है कि जब उनके दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर को उनकी नवीनतम टिप्पणी, जो की एक 'अनुमान' नहीं है, के बारें में पता चलेगा तो क्या होगा ।