अक्षय कुमार अभिनय के साथ-साथ अपने सामाजिक कार्यों के कारण भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होते है । हाल ही में अक्षय कुमार ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्दारा आंगनवाड़ी केंद्रों के लिए चलाई जा रही मुहिम में आगे बढ़कर अपना सपोर्ट दिया है । आंगनवाड़ी के बच्चों की मदद के लिए अक्षय कुमार की इस पहल के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी अभिनेता का आभार व्यक्त किया है ।

आंगनवाड़ी के बच्चों की मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आभार व्यक्त कर कहा- “आपका हमें सदैव सहयोग मिला है”

आंगनवाड़ी के बच्चों की मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि “प्रदेश के बच्चों का सर्वांगीण विकास हम सबकी जिम्मेदारी है । आज मैं सायं 5.30 बजे प्रदेश की सड़कों पर निकलूंगा और आंगनवाड़ी के बच्चों के उपयोग की वस्तुएं जनसहयोग से एकत्रित करूंगा । आप से भी आग्रह है कि इस पुनीत प्रयास में हरसंभव योगदान दीजिये ।”

उनके इस ट्वीट को रिट्वीट कर अक्षय कुमार ने लिखा कि “शिवराज सिंह चौहान सर मुझे बहुत खुशी होगी अगर मैं किसी तरह आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकूं । यह एक अद्भुत कारण है और मैं आपके लिए और अधिक शक्ति की कामना करता हूं ।”

सीएम ने अक्षय कुमार के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि “अक्षय जी, आप हमेशा ही सामाजिक और खासकर बच्चों से जुड़े कार्यों में बढ़ चढ़कर सहयोग करते हैं । आपका हमें सदैव पुनीत कार्यों में सहयोग मिला है। आप, हम और सब मिलकर प्रयास करेंगे और मुझे विश्वास है कि बच्चों की उन्नति का यह पवित्र संकल्प भी सहज ही सिद्ध होगा ।”

बता दें कि कुछ दिन पहले अक्षय ने भोपाल में अपनी फ़िल्म सेल्फ़ी की शूटिंग के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म पृथ्वीराज के प्रमोशन में बिजी है । इस फ़िल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद लीड रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।