बॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हंसल मेहता ने 17 साल बाद अपनी लिव इन पार्टनर सफीना हुसैन संग शादी रचा ली है । 54 वर्षीय हंसल मेहता ने सफीना हुसैन संग अपनी जिंदगी के नए चैप्टर को शुरू कर खुशी जताई । हंसल मेहता और सफ़ीना हुसैन पिछले 17 सालों से एक दूसरे के साथ हैं और दोनों के दो बच्चे है । हंसल मेहता और सफ़ीना हुसैन ने अमेरिका के सैन फ़्रांसिस्को में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई । हंसल मेहता ने शादी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया ।

2a892c80-7311-42e2-a65b-2bbbd102e01d

हंसल मेहता ने रचाई शादी

हंसल मेहता ने अपनी शादी की तस्वीरों को पोस्ट कर लिखा, “17 साल में हमने दोनों बच्चों को बड़े होते देखा है । हमने अपने सपनों को पूरा किया है । अब हमने शादी करने का फैसला किया । जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनप्लेन्ड था । लेकिन हमारे वचन हमेशा ही सच्चे थे । इस छोटे से समारोह के लिए हमें कभी नहीं कहा गया । आखिरकार प्यार ही सब पर हावी हो जाता है ।

बता दें कि, हंसल मेहता की ये दूसरी शादी है । सफीना और हंसल मेहता की दो बेटियां हैं । वहीं पूर्व पत्नी संग हंसल मेहता के दो बेटे हैं । उनकी पूर्व पत्नी का नाम सुनीता मेहता है। दोनों ने कई सालों पहले तलाक ले लिया था ।

शादी की तस्वीरों में हंसल जहां भूरे रंग का ब्लेज़र और टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं वहीं सफीना गुलाबी सलवार सूट में, अपने परिवार के सदस्यों के साथ पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हंसल मेहता ने हाल ही में मॉडर्न लव मुंबई को डायरेक्ट किया था । इससे पहले उनके निर्देशन में बनी वेह सीरिज स्कैम 1992 को काफ़ी पसंद किया गया था ।