फ़िल्मों में अभिनय के अलावा अपनी फ़िटनेस के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं । अपने पति राज कुंद्रा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं शिल्पा शेट्टी ने मालदीव से अपनी बेहद ही खूबसूरत बिकिनी फ़ोटो पोस्ट की है जिसे उनके फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं ।

मालदीव वेकेशन से टू पीस बिकिनी में शिल्पा शेट्टी ने दी ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली’ वाली वाइब्स

शिल्पा शेट्टी का गॉरजियस बिकिनी लुक

शेयर की गई तस्वीर में शिल्पा समंदर किनारे टू पीस एनिमल प्रिंट की बिकिनी में खूबसूरत अंदाज के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं । शिल्पा का ये बिकिनी लुक उनके लोकप्रिय गाने ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली’ की याद दिला रहा है ।

मालदीव वेकेशन से टू पीस बिकिनी में शिल्पा शेट्टी ने दी ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली’ वाली वाइब्स

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी फ्रेंड अकांक्षा और पति राज कुंद्रा के साथ इंजॉय करती नजर आ रही हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शिल्पा निकम्मा फ़िल्म के साथ अपना कमबैक करने जा रही हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा शिल्पा प्रियदर्शन की फ़िल्म हंगामा 2 में भी लीड रोल में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में शिल्पा के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य मुख्य अहम किरदार निभाते नजर आएंगे ।