बिग बॉस 13 के विनर और शानदार अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की आज 12 दिसंबर को बर्थ एनिवर्सरी है । आज सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं है लेकिन फ़ैंस की यादों में वह हमेशा ज़िंदा है । वहीं सिद्धार्थ की सबसे अच्छी दोस्त शहनाज़ गिल ने भी रात को ठीक 12 बजे सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरों के साथ अपने सबसे सपेशल दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को बर्थडे विश किया ।

सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, बर्थडे केक काटकर किया याद और लिखा, “मैं तुमसे फिर मिलूंगी”

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद 

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ को गुजरे डेढ़ साल हो चुके हैं लेकिन उनकी याद आज भी फ़ैंस के जहन में है । आज यानी 12 दिसंबर को सिद्धार्थ के बर्थडे के दिन फैंस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं । वहीं शहनाज़ भी अपने सबसे अच्छे दोस्त को मिस कर रही हैं । सिद्धार्थ को याद करते हुए शहनाज़ ने सोशल मीडिया पर लिखा, “एक दिन मैं तुमसे फिर मिलूंगी ।इसके साथ शहनाज ने हार्ट और एंजेल वाली इमोजी भी बनाई है । साथ ही सिद्धार्थ की बर्थ डेट 12-12 भी लिखी है ।

इतना ही नहीं शहनाज ने सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर उनके नाम का केक भी काटा है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं । शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें भी पोस्ट की है जो फ़ैंस को इमोशनल कर रही हैं । 

Shehnaaz-Gill-remembers-Sidharth-Shukla-on-his-birth-anniversary-1

बता दें कि, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की बॉन्डिंग काफ़ी ज़्यादा पसंद की गई थी और इसलिए यह सीजन बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल शो में से एक रहा । बिग बॉस 13 के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती कम नहीं हुई बल्कि समय के साथ यह बढ़ती गई । दोनों ने साथ में कई म्यूज़िक वीडियो भी किए । 

Shehnaaz-Gill-remembers-Sidharth-Shukla-on-his-birth-anniversary

2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का दुखद निधन हुआ जिसने न केवल उनके परिवार और दोस्तों को बल्कि फ़ैंस को भी हिला कर रख दिया था । वहीं शहनाज़ भी सिद्धार्थ के निधन से बुरी तरह टूट गईं थी लेकिन समय के साथ उन्होंने इस सच को स्वीकार किया और अपने करियर में आगे बढ़ी । शहनाज जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान में नज़र आएंगी ।

Shehnaaz-Gill-remembers-Sidharth-Shukla-on-his-birth-anniversary-2