बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला आज 12 दिसंबर को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं । जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग वाले सिद्धार्थ शुक्ला को जहां उनके फ़ैंस और उनके को-स्टार्स जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं वहीं उनकी बिग बॉस 13 की को-स्टार और स्पेशल फ़्रेंड शहनाज गिल ने एक अलग अंदाज में सिद्धार्थ को बर्थडे विश किया । शहनाज गिल का ये अंदाज सिडनाज के फ़ैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

शहनाज गिल के बर्थडे विश स्टाइल पर ‘बर्थडे बॉय’ सिद्धार्थ शुक्ला का देखने लायक रिएक्शन, वायरल हुआ Video

सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल ने किया बर्थडे विश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शहनाज सिद्धार्थ को बर्थडे विश करते हुए कहती हैं, “हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ” इस पर सिद्धार्थ कहते हैं, “ओके... अच्छा ऐसा है क्या, सही है... थैंक यू ।” सिद्धार्थ के जवाब पर शहनाज कहती हैं ओके । शहनाज गिल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे टू यू” इसके साथ उन्होंने सिद्धार्थ को टैग भी किया है ।

बता दें कि सिडनाज की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है । हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज का एक म्यूजिक वीडियो 'शोना शोना' आया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया । इस सॉन्ग को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है । शोना शोना से पहले सिद्धार्थ और शहनाज का ‘भुला दूंगा’ सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद भी किया गया था ।