पंजाब की कैटरीना कैफ़ बनकर बिग बॉस 13 में एंट्री लेने वाली शहनाज गिल अब अपने मनोरंजक और दिलकश अंदाज से मुंबई की शहनाज गिल बन गई हैं । बिग बॉस 13 की सबसे मनोरंजक प्रतियोगी रह चुकी शहनाज सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं । जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग वाली शहनाज गिल अपने फ़ैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती । हाल ही में शहनाज ने फ़ैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया जिसमें उन्होंने अपने फ़ैंस के कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए और उनके साथ ढेर सारी बातचीत की । इसी लाइव सेशन के दौरान शहनाज ने बताया कि आर्टिस्ट सुंदर होता है लेकिन फ़िर भी उसे मेकअप की जरूरत क्यों पड़ती है ।

शहनाज गिल ने ‘मेकअप’ कमेंट पर फ़ैन को दिया दिलचस्प जवाब, बताई लाइफ़ में क्यों है मेकअप की जरूरत

 

शहनाज गिल बोलीं- मैं सुंदर न होती तो फिर आर्टिस्ट न होती

फैंस से बातचीत के दौरान किसी यूजर ने शहनाज से कहा कि आप ऐसे ही इतनी सुंदर हो आपको मेकअप की जरूरत नहीं है । इसके जवाब में शहनाज ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा, “पड़ती है मेकअप की जरूरत । हां मैं मानती हैं कि नेचुरल ब्यूटी अच्छी है । मैं नहीं बोलती कि मैं अच्छी नहीं हूं । मैं बहुत सुंदर हूं । मैं खुद बोलती हूं यह बात । मैं सुंदर न होती तो फिर आर्टिस्ट न होती । लेकिन मेकअप करना लाइफ़ में जरूरी होता है । क्योंकि मेकअप न करो तो फ़िर लुक कैसे चेंज होगी ।”

इतना ही नहीं जब एक यूजर ने शहनाज को कमेंट कर लिखा, “आपके चेहरे पर झुर्रियां दिख रही हैं ।” इस पर शहनाज ने मजाकिया अंदाज में कहा, “पता ही नहीं है तुम लोगों को कुछ । रिंकल्स नहीं है यह । मेरा मेकअप थोड़ा ऊपर चला गया है, हंस-हंस के । थोड़ा टचअप करूंगी तो फिर ठीक हो जाएगा ।”

अपनी इस बातचीत में शहनाज ने बताया कि उन्होंने कम खाकर और डाइटिंग करके अपना वजन घटाया है ।

शहनाज के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह कुर्ता पायजामा, वादा है और शोना शोना जैसे कुछ म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा रह चुकी हैं । इंस्टाग्राम पर शहनाज के 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं ।