बिग बॉस 13 में पंजाब की कैटरीना बनकर एंट्री लेने वाली शहनाज गिल अब सबकी चहेती शहनाज गिल बना गईं है । बिग बॉस 13 के इतिहास में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली प्रतियोगी शहनाज गिल अब फ़ाइनली अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और वो भी सलमान खान की फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ । इन दिनों सलमान खान के साथ अपनी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन कर रहीं शहनाज ने हाल ही में कपिल शर्मा के शो में शिरकत की जहां उन्होंने एक बार फिर अपने बयान और बेबाक़ अंदाज़ से सभी का ही नहीं सलमान का भी दिल जीत लिया ।

बिग बॉस 13 में सबसे सस्ती प्रतियोगी बनकर एंट्री लेने वाली शहनाज गिल सबसे महंगी बनकर बाहर आई ; सलमान खान ने भी शहनाज की ग्रोथ को सराहा

शहनाज गिल की ग्रोथ से खुश हैं सलमान खान

द कपिल शर्मा शो में अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने पहुँची शहनाज से जब कपिल ने फ़नी अंदाज़ में पूछा की, पहले आपने सलमान के साथ बिग बॉस 13 किया और अब उनकी फ़िल्म में भी आ रही हैं, तो क्या आपकी कुछ पेमेंट बाक़ी थी ? इस पर शहनाज ने कहा, “उसमें तो पेमेंट मुझे बहुत ही कम मिली थी । सबसे सस्ती मैं ही थी और सबसे महँगी बनके निकली हूँ ।शहनाज के इस अन्दाज़ को न केवल कपिल ने बल्कि सलमान ने भी सराहा और अपनी सहमति जताई ।

सलमा खान द्वारा निर्मितसलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खानवेंकटेश दग्गुबातीपूजा हेगड़ेजगपति बाबूभूमिका चावलाविजेंदर सिंहअभिमन्यु सिंहराघव जुयालसिद्धार्थ निगमजस्सी गिलशहनाज गिलपलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं । साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शनकॉमेडीड्रामा और रोमांस।