अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए । सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के तहत सिविल मैरिज की । अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी से बेहद खुश तो हैं ही साथ ही पिता होने के नाते इमोशनल भी है । शुरुआती खबरों में जो कहा जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं है, तो उन्होंने अब इन सभी खबरों पर विराम लगा दिया है और सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर अपनी ख़ुशी जताई है । साथ ही शादीशुदा जोड़े को आशीर्वाद भी दिया है कि, उनकी जोड़ी हमेशा सलामत रहे ।

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल को पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया आशीर्वाद ; “मेरी बेटी सोनाक्षी, जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश दिख रही है, उनकी जोड़ी सलामत रहे”

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया आशीर्वाद

बेटी की शादी से खुश शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “शादी एक पर्सनल अफ़ेयर थी : यह हमेशा से होनी ही थी । शादी के बाद हमने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा जिसमें हमारे सभी दोस्त मौजूद थे और इस ख़ुशी को सेलिब्रेट किया । मुझे खेद है कि मैं, विदेश में रहने वाली अपनी प्यारी दोस्त मुमताज और अन्य दोस्तों, जिनकी बदौलत मैं अपना करियर बना पाया, को जो बाहर रहते हैं, को इस शादी में नहीं बुला पाया । मैं चाहता हूँ कि मुमताज और मेरे वो दोस्त, जो मेरी बेटी की शादी के जश्न में शामिल नहीं हो सके, उन्होंने अपना आशीर्वाद भेजा है, इसके लिए मैं उनका आभारी हूं ।

अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के जीवन की नई शुरुआत से पापा शत्रुघ्न इमोशनल भी नज़र आए । शत्रु जी ने कहा- “हर पिता इस पल का इंतजार करता है जब उसकी बेटी को उसके चुने हुए दूल्हे को सौंप दिया जाता है । मेरी बेटी सोनाक्षी जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश दिख रही है । उनकी जोड़ी हमेशा सलामत रहे ।

मैं शत्रुजी द्वारा स्क्रीन पर गाए गए एक बहुत ही लोकप्रिय विवाह गीत की ओर ध्यान आकर्षित करना चाहता हूँ: ‘आज मेरे यार की शादी है’ (फिल्म आदमी सड़क का, 1977)। शत्रुजी ने मज़ाक में कहा, “यह अवसर के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है । सोनाक्षी हमेशा बेटी से ज़्यादा दोस्त रही हैं । मैं चाहता हूँ कि मेरे सभी प्रशंसक, मित्र इस जोड़े को आशीर्वाद दें । 44 साल पहले, शत्रुघ्न सिन्हा नाम के एक अभिनेता ने अपनी पसंद की बहुत ही खूबसूरत, बहुत ही प्रतिभाशाली, बहुत ही सफल लड़की पूनम सिन्हा से शादी की थी । अब सोनाक्षी ने अपनी पसंद के लड़के से शादी की है ।