शरवरी वाघ जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फ़िल्म वेदा में एक्शन अवतार में नज़र आने वाली हैं । हाल ही में फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ जिसमें उन्होंने अपने टफ अवतार से हर किसी को इंप्रेस कर दिया । शरवरी वाघवेदाबन महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाती हैं । सशक्त महिला के तौर पर दिख रहींवेदाउर्फ़ शरवरी वाघ ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि वह शुरुआत से ही एक्टर बनना चाहती थी ।

जॉन अब्राहम स्टारर वेदा में टफ रोल निभा रही शरवरी वाघ ने कहा, “मैं बिना किसी सहारे के इस इंडस्ट्री में आई, इसलिए मुझे यहां टिके रहने के लिए प्रशंसा मिलना ज़रूरी है”

वेदा में शरवरी वाघ का टफ अवतार

अभिनेत्री ने लिखा, “खैर, कुछ करने से ज्यादा यह कहना आसान...वर्षों का धैर्य, शिल्प के प्रति प्रेम की आग को अंदर जलाए रखना, अपने कौशल को निखारना, अपनी असुरक्षाओं को नियंत्रित करना, आत्म-संदेह और आत्मनिरीक्षण के दिनों से गुजरना, उस टूटती भावना से बाहर आना, क्योंकि ठीक है... सितारों को वास्तव में उस एक प्रोजेक्ट को पाने के लिए संरेखित होना पड़ता है.. जो आपको सर्वश्रेष्ठ देने के लिए सशक्त बनाता है।

मैं बिना किसी सहारे के इस खूबसूरत इंडस्ट्री में आयी, यह अच्छी तरह से जानते हुए कि मैं जो भी फिल्म करती हु उसका हिट होना या मुझे यहाँ टिके रहने के लिए प्रशंसा मिलना जरूरी है। रास्ते में, ऐसे गुरुओं से मुलाकात हुई जिन्हें मैं सचमुच अपना अभिभावक देवदूत कह सकती हूँ। निखिल आडवाणी सर आप मेरे मार्गदर्शक हैं.. आपने मुझ पर विश्वास किया.. आपने मुझसे कहा कि मुझे खुद पर विश्वास रखना चाहिए और आपने मुझे #वेदा दिया!”

मुझे नहीं पता कि अगर आप और यह विशेष फिल्म मेरे साथ नहीं होती तो मैं खुद को साबित करने के लिए इतनी आश्वस्त और ऊर्जावान होतीं या नहीं। पूरी टीम ज़ी स्टूडियो और एम्मे एंटरटेनमेंट: मुझे इस अविश्वसनीय रचनात्मक जगह का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद, जिसे मैं अब अपना परिवार कहती हूं। जॉन: हर चीज़ के लिए धन्यवाद। आप एक्शन के बाप हैं और शूटिंग के दौरान आप मेरे नॉर्थ स्टार रहे हैं। मुझे खुशी है कि अब मैं आप तक पहुंच सकती हूं और लगभग हर चीज पर आपकी सलाह ले सकती हूं । मैं आप लोगों की वजह से एक और दिन लड़ने के लिए जीवित हूं। मैं तुम्हारी वजह से एक और दिन सपने देखने के लिए जीती हूं। मैं वादा करती हूं कि मैं तुम्हें निराश नहीं करुँगी । प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद. #Vedaa के टीज़र को नंबर 1 पर ट्रेंड करते देखना अभिभूत कर देने वाला है! यह अवास्तविक है। मैं हमेशा चाहती थी कि मेरी यात्रा किकस्टार्ट होऔर यहीं से इसकी शुरुआत होती है । 12 जुलाई को सिनेमाघरों में मिलते हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Sharvari ? (@sharvari)