संजय लीला भंसाली का नया शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर काफी हिट हो गया है। शो को बेहतरीन रिव्यू मिल रहे हैं और खास तौर से आलमजेब के रूप में शर्मिन सहगल की एक्टिंग की खास तारीफ हो रही है। ऐसे में शर्मिन को मिल रही सभी पॉजिटिव फीडबैक के लिए वह बहुत आभारी हैं।

हीरामंडी में अपने किरदार ‘आलमजेब’ पर शर्मिन सहगल ने दिया रिएक्शन, कहा- “मैं बस इस सच के लिए आभारी हूं कि लोग मुझे नोटिस तो कर रहे हैं”

हीरामंडी में अपने किरदार पर शर्मिन सहगल ने दिया रिएक्शन

हाल ही में दिए इंटरव्यू में शर्मिन सेगल ने कहा है, “मेरा मानना है कि दिन के अंत में, मैं बस इस सच के लिए आभारी हूं कि लोग मुझे नोटिस कर रहे हैं। उनके पॉजिटिव, उनके नेगेटिव, बहुत सारी चीजें इस सच के साथ  जुड़ी हैं कि आपको नोटिस किया जा रहा है, और मैं बस आभारी हूं कि मुझे लोगों को दिखाने के लिए अपनी कला को सामने लाने का यह अवसर मिला है।

शर्मिन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के ज़रिएहीरामंडीकी ग्लोबल पहुंच पर भी बात की। उन्होंने ग्लोबल लेवल पर शानदार रिव्यू मिलने के अनुभव को बेहद अच्छा बताया। एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा, “हीरामंडी को दुनिया भर से प्यार मिल रहा है। एक प्लेटफॉर्म के रूप में ओटीटी ने किसी भी संख्या में लोगों तक पहुंचना मुमकिन बना दिया है। ईमानदारी से कहूं तो दुनिया भर के लोगों से सराहना मिलना बेहद खुश करने वाला है। जब आपके माता-पिता कहते हैं, ‘अच्छा काम कियातो अच्छा लगता है। लेकिन जब अमेरिका, यूरोप और जर्मनी के लोग भी आपके काम की सराहना करते हैं, तो और भी अच्छा लगता है। इसका मतलब है कि आपका काम लोगों तक पहुँच रहा है और वे आपसे जुड़ रहे हैं।

उन्होंने कलाकारों को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचने में मदद करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा, “मैं नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफ़ॉर्म के लिए बहुत आभारी हूँ, जो एक कलाकार को सीमाओं को पार करने और दुनिया भर में हर किसी तक पहुँचने की क्षमता प्रदान करने में सक्षम है। सच कहूँ तो यह असल में बहुत खूबसूरत अनुभव है।

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार एक आठ- पार्ट की सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।