संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी विजय देवरकोंडा की फ़िल्म अर्जुन रेड्डी साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक है । और फ़िर इस फ़िल्म को शाहिद कपूर के साथ हिंदी में कबीर सिंह (2019) के नाम से बनाया गया था । दिलचस्प बात ये है कि, अर्जुन रेड्डी का हिंदी वर्जन यानि कबीर सिंह भी बॉक्स ऑफ़िस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुआ और फ़िल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 278.24 करोड रु का नेट कलेक्शन किया । वहीं वर्ल्ड वाइड फ़िल्म ने 379.02 करोड का कलेक्शन किया । हाल ही में जब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह यानि विजय देवरकोंडा और शाहिद कपूर एक साथ मिले थे, तो दोनों का ब्रोमांस देखने लायक था । दोनों की बॉन्डिंग ने पूरे शो की लाइमलाइट चुरा ली ।

रील लाइफ़ के ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘कबीर सिंह’ उर्फ़ शाहिद कपूर और विजय देवरकोंडा का ब्रोमांस हुआ वायरल ; स्टेज पर विजय को किस करते हुए शाहिद बोले- “ना अर्जुन रेड्डी बनी होती, ना कबीर सिंह पैदा होता”

शाहिद कपूर और विजय देवरकोंडा का ब्रोमांस

हाल ही में प्राइम वीडियो ने मुंबई में अमेजॉन प्राइम वीडियो 2024 टाइटल अनाउंसमेंट इवेंट #AreYouReady का आयोजन जिसमें ओटीटी दिग्गज, प्राइम वीडियो ने अलग-अलग शैली की 70 सीरीज और फिल्में अनाउंस की जो 2024-25 में रिलीज होने वाली हैं । इस दौरान शाहिद और विजय देवरकोंडा भी इस इवेंट में अपनी-अपनी फ़िल्मों के अनाउंसमेंट के लिए पहुंचे । पहली बार विजय देवरकोंडा के साथ स्टेज शेयर कर रहे शाहिद की केमिस्ट्री पूरे इवेंट की लाइमलाइट चुरा ली ।

जैसे ही विजय स्टेज पर आए तो शाहिद ने सबसे पहले उन्हें गले लगाया और अर्जुन रेड्डी जैसी बेहतरीन फ़िल्म देने के लिए धन्यवाद कहा । विजय के कंधे पर अपना सिर रखते हुए कहते शाहिद कहते हैं, “मुझे तुम्हें बहुत प्यार देना है तुम्हें । ना अर्जुन रेड्डी बनी होती, ना कबीर सिंह पैदा होता । थैंक्यू विजय।” इसके बाद शाहिद विजय देवरकोंडा को किस करते हैं । दोनों का ब्रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने लीड रोल निभाया था । वहीं कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने लीड रोल निभाया । दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई ।

शाहिद के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए शाहिद जल्द ही एक्शन थ्रिलर फ़िल्म देवा और हाई-ऑक्टेन एक्शन पैक्ड फ़िल्म अश्वत्थामा द सागा कंटीन्यूज़ में लीड रोल में नजर आने वाले हैं ।

वहीं विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फ़िल्मों की बात करें तो वह जल्द ही मृणाल कुलकर्णी के साथ फ़िल्म द फ़ैमिली स्टार में लीड रोल में नजर आने वाले हैं ।