हाल ही में, अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने मुंबई की उपनगरी में स्थित गौरी खान के स्टोर का दौरा किया था जो घर के सजावट के समान के लिए प्रसिद्ध है । इस दौरान शाहिद कपूर शानदार कलेक्शन का मज़ेदार वीडियो बनाते हुए नज़र आये जो शहर का एक प्रीमियम स्टोर है और सभी बी-टाउन हस्तियों के लिए वन स्टॉप शॉप है ।

गौरी खान के स्टोर में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की मस्ती सोशल मीडिया पर हुई वायरल (Watch Video)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पहुंचे गौरी खान के स्टोर

इस मौके पर गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शाहिद और मीरा की कुछ मजेदार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा,"Jab We Met’ Mira and Shahid at #gaurikhandesigns. All grace and charm. @mira.kapoor @shahidkapoor".

गौरी खान का फ्लैगशिप स्टोर मुंबई में स्थित है और बॉलीवुड हस्तियों के बीच काफ़ी प्रसिद्ध है। आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन से ले कर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, कई बॉलीवुड हस्तियां स्टोर का दौरा कर चुकी है । इसके अलावा, गौरी खान बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलिन फर्नांडीज सहित कई अभिनेताओं का आशियाना डिज़ाइन कर चुकी है ।

गौरी खान के स्टोर में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की मस्ती सोशल मीडिया पर हुई वायरल (Watch Video)

गौरी खान डिज़ाइन्स स्टोर का दौरा कर चुके शाहिद कपूर और मीरा कपूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

2b31f77c-0c31-4d53-b75a-99ee6b53212f

यह भी पढ़ें : शाहिद कपूर की अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक फ़िल्म को मिला नाम, कबीर सिंह

गौरी खान का क्रिएटिव दिमाग हर बार सोशल मीडिया पर अपने आर्ट वर्क के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता आया है । देश में सबसे प्रतिभाशाली इंटीरियर डिजाइनरों में से एक, गौरी खान कई बॉलीवुड की बड़ी कंपनियों के लिए सलाहकार की भूमिका निभा रही हैं ।