बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बच्चों का स्टारडम अपने पापा से कुछ कम नहीं है । फ़िल्मों से दूर होने के बावजूद शाहरुख के तीनों बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । जहां लोगों को शाहरुख की फ़िल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है वहीं कुछ लोगों को आर्यन और सुहाना के बॉलीवुड में आने का भी बेसब्री से इंतजार है । हालांकि शाहरुख खान ने पहले ही साफ़ कर दिया है कि पहले उनके बच्चें अपनी-अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे उसके बाद ही फ़िल्मों में कदम रखेंगे । सुहाना खान जहां न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्म मेकिंग और ऐक्टिंग की पढ़ाई कर रही है वहीं आर्यन खान भी फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे थे । और अब आर्यन ने फिल्ममेकिंग में ग्रेजुएशन कंप्लीट कर ली है जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में आने के लिए हुए तैयार, फिल्ममेकिंग में कंप्लीट की ग्रेजुएशन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हुए ग्रेजुएट

आर्यन ने USC से ग्रेजुएशन की है जहां वह फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे थे । आर्यन ने अपनी ग्रेजुएशन साल 2020 में कम्पलीट की, जिसमें डिग्री ऑफ़ फाइन आर्ट्स, सिनैमेटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविज़न प्रोडक्शन शामिल है । ग्रेजुएशन के दौरान आर्यन का पूरा नाम आर्यन शाहरुख खान था । वायरल हुई तस्वीरों में आर्यन ग्रेजुएशन रोब में नजर आ रहे हैं और उन्होंने हाथ में डिग्री ले रखी है ।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में आने के लिए हुए तैयार, फिल्ममेकिंग में कंप्लीट की ग्रेजुएशन

जहां आर्यन के फ़ैंस को उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है वहीं शाहरुख अपने एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि आर्यन ऐक्टर नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्टर बनना चाहते हैं। David Letterman को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया था कि आर्यन कम्पैरिजन से बचना चाहते हैं, जो उनके और शाहरुख के बीच किया जा सकता है । शाहरुख ने कहा था, मेरा बेटा ऐक्टिंग नहीं करना चाहता, मुझे नहीं लगता कि वह कर पाएगा । वह अच्छा दिखता है, लंबा है और ठीक है । मुझे नहीं लगता है कि उसमें ऐक्टिंग वाली बात है और शायद उसे इस बात का अहसास भी है ।