शाहरूख खान की कमबैक फ़िल्म पठान की रिलीज़ में महज़ एक महीना बचा है ऐसे में सभी को पठान के ट्रेलर का बेसब्री से इंताज़ार है । लेकिन इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है । इसी बीच २५ दिसम्बर को क्रिसमस के मौक़े पर शाहरूख खान ने ट्विटर पर 15 मिनट का #AskSRK सेशन रखा जिसमें उन्होंने न केवल पठान के बारें में बात की बल्कि अपने फ़ैंस के अतरंगी सवालों के मजेदार जवाब दिए ।  

‘रिलीज़ के पहले दिन कितना कमाएगी पठान’ ? शाहरूख खान ने दिया मज़ेदार जवाब ; पठान के ट्रेलर रिलीज़ पर दिया ये अपडेट

शाहरुख़ खान के दिलचस्प जवाब 

शाहरुख से सोशल मीडिया यूजर्स ने ढेरों सवाल पूछे । इसमें एक शख्स ने ट्वीट कर पूछा कि शाहरुख अपनी फिल्म पठान का ट्रेलर आखिर क्यों रिलीज नहीं कर रहे ? इसके जवाब में शाहरुख़ ने कहा, “हाहा... मेरी मर्जी । वो तभी आएगा जब उसे आना होगा ।

वहीं एक यूजर ने पूछा,  “पठान के पहले दिन के कलेक्शन पर आपकी क्या भविष्यवाणी है?” इसके जवाब में शाहरुख़ ने लिखा, “मैं भविष्यवाणी के बिजनेस में नहीं हूं । मेरा बिजनेस आपको एंटरटेन और आपके चेहरे पर मुस्कान लाना है ।

सेशन के दौरान एक फैन ने पूछा कि आपके बच्चे (आर्यन, सुहाना, अबराम) किस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं । इस पर शाहरुख ने कहा, “अभी तो हम सभी अवतार को लेकर ही एक्साइटेड हैं । जेम्स कैमरून की यह फिल्म 16 दिसम्बर को थिएटर्स में आ चुकी है और इसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है ।

शाहरुख पठान के साथ पूरे 4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं । यशराज फ़िल्मस की पठान में शाहरुख़ के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नज़र आएंगे ।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक टीज़र में मिल गई है । 25 जनवरी 2023 को पठान हिंदीतमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी ।